Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, November 9, 2023

चित्रगुप्त मंदिर पर दौज पूजा 15 को एवम अन्नकूट 19 को


शिवपुरी-
कायस्थ समाज शिवपुरी द्वारा समाज के आराध्य देव भगवान श्री चित्रगुप्त मंदिर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी दीपावली के पश्चात आयोजित की जाने वाली भाईदूज की पूजा 15 नवंबर को शाम 5.30 बजे से आयोजित की जाएगी।

कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र श्रीवास्तव एवम चित्रगुप्त मंदिर समिति के प्रमुख डॉ. पी. के.खरे ने बताया कि दौज पूजा के इस अवसर पर शहर के सभी कायस्थ बंधुओ द्वारा सामूहिक रूप से कायस्थ समाज के आराध्य देव भगवान श्री चित्रगुप्त जी की विशेष पूजा के साथ-साथ अपने समाज के पहचान चिन्ह कलम दवात की भी विशेष रूप से पूजा करेंगे, साथ ही मंदिर पर भगवान श्री चित्रगुप्त जी की महाआरती का आयोजन भी किया जाएगा। 

इसी क्रम में आगामी कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कायस्थ महासभा के भूपेंद्र भटनागर एवम चित्रगुप्त मंदिर समिति के वरिष्ठ पदाधिकारियों विष्णु श्रीवास्तव क्षीर सागर ने बताया कि चित्रगुप्त मंदिर पर हर वर्ष होने वाले अन्नकूट का आयोजन आगामी 19 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के उपाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव, अनिल निगम महामंत्री विकेश श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष जसपत श्रीवास्तव, महासभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश श्रीवास्तव, चित्रगुप्त मंदिर समिति के पधाधिकारी के. बी.श्रीवास्तव एवम मधुर श्रीवास्तव ने आगामी कार्यक्रम दौज पूजा एवं अन्नकूट प्रसादी के कार्यक्रम में सभी समाज बंधुओ से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने का आग्रह किया।

No comments:

Post a Comment