Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 14, 2023

महाराजा अग्रसेन जयंती: विकास अग्रवाल व रेणु अग्रवाल ने फैंसी डे्रस प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को बांटे पुरूस्कार


महाराजा अग्रसेन जयंती आज, मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा निकाली जाएगी प्रभातफेरी और चल समारोह

शिवपुरी-अग्रकुल प्रवर्तक के रूप में माने-जाने वाले महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा प्रात: प्रभातफेरी एवं दोपहर के समय भव्य चल समारोह समाजजनों के द्वारा निकाला जाएगा। इस अवसर पर प्रात: 6 बजे से प्रभात फेरी निकाली जाएगी जबकि प्रात: 11 बजे से शोभायात्रा चल समारोह मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला से प्रारंभ होकर लक्ष्मीनिवास, माधवचौक, गुरूद्वारा, अग्रसेन चौक, अस्पताल चौराहा, कोर्ट रोड़, गोयल मेडीकल से न्यूब्लॉक होते हुए गांधी पार्क पर पहुंचेगा जहां आरती एवं सहभोजन के साथ कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। 

समस्त अग्र बन्धुओं से इस भव्य चल समारोह में सपरिवार शामिल होने का आह्वान मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा किया गया है। इसके पूर्व आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के सांस्कृतिक कार्यक्रम संयोजक विकास अग्रवाल (सुमत हार्डवेयर) एवं श्रीमती रेणु अग्रवाल के द्वारा फैंसी ड्रेस के प्रतिभागियों को पुरूस्कार बांटे गए साथ ही समाज के होनहार बच्चों का मनोबल भी अपने शब्दों और वक्तव्य के माध्यम से बढ़ाया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में समाज बन्धुजन मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment