Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 24, 2023

इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्र में विश्वसनीयता का प्रतीक है निष्का सेल्स : कैट प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी.पवन जैन



निष्का सेल्स की 7वीं वर्षगांठ पर कैट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष ने काटा केक, उपभोक्ताओं को मिले उपहार

7वीं वर्षगांठ पर निष्का सेल्स के उपभोक्ताओं के द्वारा खरीदी पर मिलेंगे 7 आकर्षक उपहार

शिवपुरी- आज के इस बदलते युग में विश्वसनीयता कायम करना बड़ी बात है लेकिन शहर के बीचों बीच इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्र में निष्का सेल्स ने अल्प समय में ही इस उपलब्धि को प्राप्त कर लिया है निष्का सेल्स अपने उपभोक्ताओं के लिए विश्वासनीयता की अमिट पहचान हो गई है यही कारण है कि पूरे वर्ष भर यहां से हजारों उपभोक्ता अपने गृहस्थ जीवन में मनोरंजन और घरेलू उत्पादों की विभिन्न श्रृंखलाओं का लाभ घर बैठे प्राप्त कर रहे है, 7वें सफलतम वर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाऐं। यह शुभकामनऐं प्रदान की व्यापारिक हितों में कार्य करने वाली प्रदेश की सबसे बड़ी संस्था कैट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी. पवन जैन ने जो स्थानीय निष्का सेल्स प्रतिष्ठान पर आयोजित संस्थान के 7वें स्थापना दिवस के अवसर पर उपस्थित उपभोक्ताओं और संस्थान परिवार को संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर  पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम भी मौजूद रहे जिन्होंने निष्का सेल्स के उत्पादों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। सर्वप्रथम निष्का सेल्स संस्थान के प्रो. दीपेश अग्रवाल व शिवम अग्रवाल के द्वारा संयुक्त रूप से अतिथियों का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया तत्पश्चात पूरे परिसर का भ्रमण कराते हुए निष्का सेल्स के 7वें स्थापना दिवस पर केक काटा गया जिसकी खुशियां सभी के साथ मिलकर मनाई गई। इस दौरान  विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि, निष्का सेल्स परिवार एवं उपभोक्तागण मौजूद रहे। सभी के प्रति अंत में आभार निष्का सेल्स प्रो. दीपेश अग्रवाल के द्वारा व्यक्त किया गया।


7वीं वर्ष गांठ पर निष्का सेल्स से उपभोक्ताओं को मिलेंगें 7 आकर्षक उपहार
7वीं वर्षगांठ के अवसर पर उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक 7 विशेष ऑफर के संबंध में निष्का सेल्स के प्रोपराइटर दीपेश अग्रवाल ने बताया है कि शहर में आधुनिक इलेक्ट्रोनिक उपकरणों की श्रंखला से सुसज्जित निष्का सेल्स के द्वारा समस्त उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक उपहार योजना 7वीं वर्षगांठ पर 23 अक्टूबर से प्रारंभ हो गई है जिसके तहत निष्का सेल्स के द्वारा उभोक्ताओ के लिए सातवा एनिवर्सरी ऑफर दिया जा रहा है जिसकी अवधि 23 अक्टूबर से 07 नवंबर तक होगी। इसमे निष्का सेल्स के द्वारा 7 विशेष ऑफर उपभोक्ताओं को दिए जा रहे है जिसमे 70 प्रतिशत, तक की छूट, हर खरीद पर मुफ्त उपहार, क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 17.5 प्रतिशत तक की छूट, प्रथम 70 उपभोक्ताओं को 15000 से ऊपर की खरीद पर 2999/- रु का मुफ्त उपहार, एक साथ 70000/- की खरीद पर 5990/- का अतिरिक्त मुफ्त उपहार, 2016 से 2023 तक 7 उत्पाद खरीदने वाले प्रत्येक उपभोक्ता को मुफ्त उपहार वह भी वगैर खरीद के मुफ्त फ्री इंस्टालेशन, जीरो डाउन पेमेंट, एसी, गीजर, चिमनी सभी उत्पाद शामिल है। 

इसके आलावा निष्का सेल्स के द्वारा सदैव अपने उपभोक्ताओं को बेहतर क्वालिटी और सेवाये देने के लिए प्रतिष्ठान कटिबद्ध है और 7वें एनिवर्सरी ऑफर में निष्का सेल्स अपने सम्मानीय उपभोक्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित करना चाहते है साथ ही अधिकतम ऑफर भी प्रदान करने जा रहे है, समस्त उपभोक्ता इस अवसर को खास बनाये और अपने पसंदीदा स्टोर निष्का सेल्स को अवश्य विजिट करे। यह ऑफर पीरियड 23 अक्टूबर से 07 नवंबर तक जारी रहेंगे जिसमे ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर लागू होगा।

No comments:

Post a Comment