Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 16, 2023

ऑनलाईन प्लेटफार्म से खाद-बीज बिक्री बंद नहीं की तो आने वाला कर देगा व्यापर को तबाह : प्रदेशाध्यक्ष मानसिंह राजपूत









खाद,बीज दवाई विक्रेता संघ का शिवपुरी में विशाल सम्मेलन सम्पन्न

शिवपुरी-ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कृषि आदानों की बिक्री के विरोध में इंडिया संगठन द्वारा चलाए जा रहे अभियान को गति देने के लिए संघ के प्रदेश अध्यक्ष मानसिंह राजपूत के द्वारा गत दिवस जिला मुख्यालय शिवपुरी पर स्थानीय शगुन वाटिका प्रांगण में जिला स्तरीय खाद-बीज दवाई विक्रेता संघ का सम्मेलन आयोजित किया गया और उन्होंने अपने संबोधन में व्यापारियों को चेतावनी दी कि यदि आपने ऑनलाइन प्लेटफार्म से खरीदी बिक्री बन्द नहीं की तो यही प्लेटफार्म भविष्य में आपके व्यापार को तबाह कर देंगे। 

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष की आगवानी राजेन्द्र जैन के द्वारा की गई जिन्होंने विस्तार से खाद-बीज दवाई विक्रेता संघ के सम्मेलन पर अपना संबोधन देकर प्रकाश डाला और आज के समय में समस्त व्यापारियों से ऑनलाईन खरीदी को लेकर विरोध दर्ज कराने का आह्वान किया।

जिला खाद बीज दवा विक्रेता संघ के द्वारा आयोजित इस वार्षिक सम्मेलन में सर्व प्रथम अतिथियों द्वारा भारत माता के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया एवं प्रादेशिक सचिव संजय रघुवंशी ने संगठन की एकता का महत्व बताते हुए सभी को संगठित होकर सजगता से व्यापार करने की सलाह देते हुए पिछले 7 सालों की आल इंडिया एवं प्रदेश संघ की उपलब्धियों को उपस्थित लगभग 200 सदस्यो से साझा किया। 

श्री रघुवंशी ने बताया कि उर्वरक, बीज एवम् कीटनाशकों के नियमो पर विस्तार से चर्चा की एवं व्यापारियों से आह्वान किया कि वह जिला संगठन को मजबूत करें, इससे ही प्रदेश एवं देश का संगठन मजबूत होगा एवं भविष्य में भी अनेक लड़ाईयो को लडऩे में आपका सहयोग मिलेगा। इस भव्य कार्यक्रम में कृषि आदान विक्रेता संघ के ग्वालियर के जिला अध्यक्ष उमेश दूदिया, दतिया के अरुण दुबे, गोहद ( भिंड) के रिंकू चौहान, राजेंद्र गेडा करेरा, धर्मचंद जैन, नितिन सुहाने, अंकेश जैन, नितिन सुहाने, प्रवीण अग्रवाल करैरा, प्रवीण माहेश्वरी नरवर, पेस्टिसाइड के अध्यक्ष सतीश पंसारी, दिनेश गुप्ता, विनोद मंगल, रवि जैन, सुनील धाकड़ सहित 200 से अधिक विक्रेता उपस्थित रहे। अंत में आभार प्रदर्शन राजेन्द्र जैन के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment