Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 1, 2023

थाने में घुसकर पुलिस पर हमला एस आई हुए घायल 9 आरोपी गिरफ्तार


शिवपुरी/करैरा-
शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र से है जहां पर टोरिया गांव के ग्रामीणों ने करेरा थाने में घुसकर एक सब इंस्पेक्टर की बुरी तरह से मारपीट कर दी है।

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व टोरिया गांव के एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी जिसके चलते करैरा पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर कुछ लोगों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का दोषी मानकर धारा 306 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया था। मृतक के परिजन करैरा थाने पर अपना बयान दर्ज कराने आए थे। बताया जाता रहा है कि जब एस आई बयान ले रहे थे तभी ये लोग बोले तुमने महेन्द्र सिंह ठाकुर आदि के खिलाफ कायम हुये केस में अभी तक कोई कार्यवाही क्यों नही की है और न ही हमारे ब्यान लिए हैं, तब उनि केपी शर्मा ने उन सभी लोगों को समझाकर कहा कि यह केस एस.सी.एस.टी. एक्ट से संबंधित होने से एस.डी.ओ.पी.करैरा द्वारा इस केस की विवेचना की जा रही है। 

थाना स्तर का नहीं है, आप लोगों के ब्यान एसडीओपी ही लेंगे, उनके कार्यालय मे चले जाओं तो इसी बात पर से सभी लोगों ने एक राय होकर काफी उत्तेजित होकर उनि केपी शर्मा की कुर्सी पर बैठी हालात मे लातघूंसों से मारपीट की तथा उठाकर गंभीर चोट पहुंचाने के उद्देश्य से जमीन पर पटक दिया, जिससे उनि केपी शर्मा के नाक मे चोट होकर खून निकल आया एवं शरीर मे जगह जगह चोटें आयी। मौके पर सउनि एम सुबोध कुमार टोप्पो गये तो उन सभी लोगो ने सउनि एम सुवोध कुमार टोप्पो की भी लातघूंसों से मारपीट कर दी जिससे सुबोध कुमार टोप्पो के दोनों गाल मे, पीठ मे एवं छाती मे मूंदी चोटें आयी है। पुलिस थाना करैरा द्वारा उक्त आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 690/23 308,353,332,294,506,147 भादवि कायम कर विवेचना मे लिया गया। थाना करैरा पुलिस द्वारा सभी 09 आरोपियो को विधिवत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

No comments:

Post a Comment