Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 22, 2023

7वीं वर्षगांठ पर निष्का सेल्स के उपभोक्ताओं के द्वारा खरीदी पर मिलेंगे 7 आकर्षक उपहार


आज 23 अक्टूबर से प्रारंभ होगी आकर्षक योजना, उपहारों का लाभ मिलेगा उपभोक्ताओं को

शिवपुरी- शहर के मध्य विष्णु मंदिर रोड़ स्थित निष्का सेल्स प्रतिष्ठान के द्वारा अपने उपभोक्ताओं के लिए 7वीं वर्षगांठ के अवसर पर हर खरीदी पर 7 आकर्षक उपहार प्रदान करने की आकर्षक योजना प्रारंभ की गई है। इस ऑफर के तहत 23 अक्टूबर को 7वीं वर्षगांठ से लेकर 7 नवंबर तक यह उपहार योजना ग्राहकों के लिए प्रारंभ की गई है।

        जानकारी देते निष्का सेल्स के प्रोपराइटर दीपेश अग्रवाल ने बताया है कि शहर में आधुनिक इलेक्ट्रोनिक उपकरणों की श्रंखला से सुसज्जित निष्का सेल्स के द्वारा समस्त उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक उपहार योजना 7वीं वर्षगांठ पर 23 अक्टूबर से प्रारंभ होने जा रही है जिसके तहत निष्का सेल्स को इस आने वाली 23 अक्टूबर 23 को 07 वर्ष पूर्ण होने जा रहे है। इस अवसर को और खास बनाने के लिए निष्का सेल्स के द्वारा उभोक्ताओ के लिए सातवा एनिवर्सरी ऑफर दिया जा रहा है जिसकी अवधि 23 अक्टूबर से 07 नवंबर तक होगी।

इसमे निष्का सेल्स के द्वारा 7 विशेष ऑफर उपभोक्ताओं को दिए जा रहे है जिसमे 70त्न* तक की छूट, हर खरीद पर मुफ्त उपहार, क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 17.5त्न तक की छूट, प्रथम 70 उपभोक्ताओं को 15000 से ऊपर की खरीद पर 2999/- रु का मुफ्त उपहार, एक साथ 70000/- की खरीद पर 5990/- का अतिरिक्त मुफ्त उपहार, 2016 से 2023 तक 7 उत्पाद खरीदने वाले प्रत्येक उपभोक्ता को मुफ्त उपहार वह भी बगैर खरीद के मुफ्त फ्री इंस्टालेशन,जीरो डाउन पेमेंट, एसी, गीजर, चिमनी सभी उत्पाद शामिल है। 

इसके आलावा निष्का सेल्स के द्वारा सदैव अपने उपभोक्ताओं को बेहतर क्वालिटी और सेवाये देने के लिए प्रतिष्ठान कटिबद्ध है और 7वें एनिवर्सरी ऑफर में निष्का सेल्स अपने सम्मानीय उपभोक्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित करना चाहते है साथ ही अधिकतम ऑफर भी प्रदान करने जा रहे है, समस्त उपभोक्ता इस अवसर को खास बनाये और अपने पसंदीदा स्टोर निष्का सेल्स को अवश्य विजिट करे। यह ऑफर पीरियड 23 अक्टूबर से 07 नवंबर तक जारी रहेंगे जिसमे ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर लागू होगा।

No comments:

Post a Comment