Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, October 20, 2023

कोतवाली पुलिस द्वारा 6 पेटी देशी प्लेन मदिरा व 5 पेटी बीयर सहित आरोपी को किया गिरफ्तार


शिवपुरी-
अवैध शराब को लेकर थाना कोतवाली के द्वारा भी एक कार्यवाही को अंजाम दिया गया है जिसमें कोतवाली पुलिस के द्वारा 6 पेटी देशी प्लेन मदिरा व 5 पेटी बीयर सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली प्रभारी विनय यादव को जरिए मुखबिर के सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में एक युवक के द्वारा अवैध रूप से शराब का विक्रय किया जा रहा है। इस सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अगवत कराते हुए मार्गदर्शन प्राप्त करने के बाद थाना प्रभारी कोतवाली विनय यादव के द्वारा अपने पुलिस बल के साथ मुखबिर के बताए स्थन पर दबिश दी तो यहां ग्राम सिंहनिवास में एक व्यक्ति अपने घर के बाहर अवैध शराब विक्रय करने की फिराक में खड़ा हुआ पाया और वह पुलिस को देखकर भागने लगा। 

जिस पर पुलिस के द्वारा उक्त व्यक्ति को हमराही पुलिस की मदद से घेरकर पकडा तथा आरोपी के कब्जे से 6 पेटी देशी प्लेन मदिरा व 6 पेटी बीयर कुल कीमती करीबन 50 हजार रुपये की पकड़ी। इस अवैध शराब विक्रेता के विरूद्ध थाना कोतवाली पुलिस के द्वारा म.प्र. आबकारी अधीनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना कोतवाली विनय यादव, उनि. दीपक पलिया, उनि अभिन्यू राजावत, प्र.आर. नरेश यादव, आर.अजय यादव, आर.भूपेन्द्र यादव, आर.देवेन्द्र रावत, आर. अजीत राजावत की विशेष भूमिका रही। 

No comments:

Post a Comment