Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, October 19, 2023

अभा क्षत्रिय महासभा मप्र संगठन का दशहरा मिलन 29 अक्टूबर को


शिवपुरी-
सामाजिक संगठन के रूप में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महाराणा प्रताप संगठन के द्वारा आगामी 29 अक्टूबर को दशहरा मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें क्षत्रिय बन्धुजन एकत्रित होकर समाज विकास को लेकर अपनी बात रखेंगें साथ ही होने वाले मप्र विधानसभा चुनावों में भी क्षत्रिय हितों की बात रखने वाले प्रत्याशी को समर्थन प्रदान किया जाए, इसे लेकर चर्चा की जाएगी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षत्रिय बन्धुजन स्थानीय ग्वालियर वायपास रोड़ स्थित होटल कमला हैरीजेट में प्रात: 11 बजे से एकत्रित होंगें जो सायं तक आयेाजित दशहरा मिलन समारोह में शामिल रहेंगें। 

दशहरा मिलन कार्यक्रम आयोजन की जानकारी देते हुए अभा क्षत्रिय महासभा मप्र संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रघुराज सिंह वैष ने बताया कि इस भव्य दशहरा मिलन समारोह में पूरे जिले भर के क्षत्रिय बन्धुओं को आमंत्रित किया गया है। दशहरा मिलन समारोह को लेकर समाज बन्धुओं से सतत संपर्क कर उन्हें इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण का कार्य जारी है। इसके साथ ही इस अवसर पर क्षत्रिय संगठन एवं क्षत्रिय बन्धुजन अपने-अपने विचारों से क्षत्रिय कुल के जीवन पर प्रकाश डालेंगें और सभी समाजजन मिलकर उत्साह और उमंग के साथ दशहरा मिलन आयोजन को सफल बनाऐंगें।

श्री वैष ने बताया है कि क्षत्रिय बन्धुओं को एकता के सूत्र में बांधने के लिए समाज का यह अनुकरणीय कार्य सामाजिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगा साथ ही समाज की विभिन्न विभूतियां जो प्रदेश और देश भर में समाज का नाम रोशन कर रही है उन्हें भी इस आयोजन में शामिल करने हेतु संपर्क किया गया है। जिले भर के समस्त क्षत्रिय संगठन व क्षत्रिय बन्धुओं से आगामी 29 अक्टूबर को होटल कमला हैरीटेज इन में प्रात: 11 बजे से आयोजित दशहरा मिलन समारोह में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान अभा क्षत्रिय महासभा मप्र संगठन के द्वारा किया गया है।

्र

No comments:

Post a Comment