Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, September 23, 2023

स्वर्णकार समाज के समाज अध्यक्ष का चुनाव आज, समाज अध्यक्ष के लिए प्रकाश सोनी प्रबल दावेदार


स्वर्णकार धर्मशाला में जुटेंगें स्वर्णकार समाज के लोग, चुनेंगें समाज के निर्वाचित समाजसेवी

शिवपुरी-समाजसेवा के लिए समर्पित होकर सेवाभाव के रूप में अपनाने के लिए इस बार श्री माहैर क्षत्रिय स्वर्णकार समाज संघ के अध्यक्षीय चुनाव की प्रक्रिया आज 24 सितम्बर को स्थानीय स्वर्णकार धर्मशाला छत्री रोड़ पर संपन्न होगी। इस वर्ष समाज के ही युवा तरूणाई सेवाभावी प्रकाश सोनी (इन्दार वाले)समाज अध्यक्ष के प्रबल दावेदार के रूप में नजर आ रहे है। लंबे समय से वह समाज के लिए समर्पित भाव से कार्य करते हुए आए है और वह समय-समय पर सामाजिक कार्यक्रमों में भी अपनी सहभागिता को प्रदर्शित भी कर चुके है, समाजसेवा हो या समाज के लिए हर सुख-दु:ख के हालात वहां प्रकाश सोनी अपने सभी साथी मित्रों के साथ सदैव समाज के लिए खड़े रहते है। 

ऐसे में इस होनहार युवा प्रत्याशी प्रकाश सोनी स्वर्णकार समाज अध्यक्ष के प्रबल दावेदार के रूप में समाजजनों के बीच है और अपने अध्यक्षीय पद के लिए समस्त स्वर्णकार समाज के समाजजनों से आग्रह किया गया है कि वह अध्यक्षीय दावेदार के रूप में प्रकाश सोनी प्रत्याशी को अपना अमूल्य मत प्रदान कर समाजसेवा के लिए चुनें और समाज नेतृत्व के रूप में सेवा का अवसर प्रदान करने का कष्ट करें।

इसके साथ ही प्रकाश सोनी अध्यक्षीय दावेदार के साथ उपाध्यक्ष पद पर संजय सोनी संजू कोलारस वाले, कोषाध्यक्ष पद के लिए सतेन्द्र सोनी सन्नी म्याना वाले व सचिव पद के लिए सतीश सोनी पप्पू छपरा वाले भी सहयोगी टीम के साथ कार्य करेंगें इसके लिए सभी समाज बन्धु विभिन्न पदों के अन्य प्रत्याशियों को भी अपना अमूल्य मत प्रदान कर चुनें और सामाजिक शक्ति में अपना मत देकर सेवा करने का अवसर प्रदान करें। इस दौरान प्रकाश सोनी सहित उनकी पूरी टीम मिलकर समाजजनों के बीच सतत संपर्क में है और एक-एक व्यक्ति व घर पर पहुंचकर समाज जनों के लिए इस सामाजिक अध्यक्ष सहित अन्य पदों पर अपने साथियों को अमूल्य मत प्रदान करने के लिए जनसंपर्क का कार्य लगातार जारी है।

No comments:

Post a Comment