Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, September 23, 2023

भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल की अनूठी जनसेवा का विशा महासमागम आज


विशाल विधानसभा भण्डारा आज बैराढ़ में

शिवपुरी- शिवपुरी को अपनी कर्मभूमि बनाने वाली राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्म जयंती के अवसर पर आठवां विशाल भण्डारा पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बैराड ठाकुर बाबा जी मंदिर परिसर में रविवार 24 सितंबर को भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा आयोजित किया जा रहा है। स्मरणीय है कि इसके पूर्व भी मुद्गल द्वारा सात विशाल भण्डारे पोहरी विधानसभा क्षेत्र में कराए जा चुके है। उनका कहना है कि जनसेवा के रूप में इन भण्डारो का आयोजन लोगों से सतत संपर्क और पुण्य लाभ अर्जित करने के उद्देश्य से किया जाता है।

इसी क्रम में इस बार आठवां विशाल विधानसभा भण्डारा 24 सितम्बर रविवार को बैराड पर होने जा रहा है, जहां रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनोहर छटा भी देखने को मिलेगी। भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल ने जानकारी देते हुए बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी और मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नारा है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और आपके दिलों तक पहुंचने का प्रयास इसी तारतम्य में कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया स्मृति में यह भण्डारे का आयेाजन जन-जन तक पहुंचने के लिए किया जा रहा है। 

इस दौरान हजारों की संख्या में उमडऩे वाले श्रद्धालुओं को बिठाकर भोजन प्रसादी की व्यवस्था कार्यक्रम स्थल पर की गई है, यहां लोग मनोरंजन के रूप में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी लुत्फ उठा सकेंगें, साथ ही भारतीय जनता पार्टी का पोहरी विधानसभा क्षेत्र का एक-एक कार्यकर्ता इस पूरे आयोजन में मनोयोग से सहयोग प्रदान कर रहा है। समस्त क्षेत्रवासियों से प्रात: 11 बजे से बैराड़ स्थित ठाकुर बाबा मंदिर प्रांगण में आयोजित विशाल भण्डारे में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आग्रह किया गया है। 

इसके पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा बैराढ़ कृषि उपज मण्डी समिति प्रांगण में, पोहरी स्थित शासकीय कॉलेज प्रांगण में, छर्च स्थित महादेव घाटी में माता के वीलबरा भण्डारे के आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हो चुके है जिसमें लाखों लोगों ने प्रसादी अन्नकूट और भण्डारे के रूप में प्राप्त की है अब यह आठवां भण्डारा पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बैराड में होने जा रहा है।

No comments:

Post a Comment