Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 29, 2023

कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा में निकला कांग्रेसियों का ही जनाक्रोश


माधवचौक पर मुख्य आमसभा स्थल पर मान-सम्मान को लेकर भिड़े कांग्रेसी

शिवपुरी- शहर में आई कंाग्रेस पार्टी की जनाक्रोश यात्रा में कांग्रेसियों का ही जनाक्रोश देखने को मिला, हालांकि इस यात्रा के माध्यम से कांग्रेसियों को शिवराज सरकार के खिलाफ जनता का आक्रोश मंच से बताना था लेकिन यहां मंच पर मान-सम्मान को लेकर हुए हंगामें में कांगे्रसियों की जनाक्रोश यहां देखने को मिला। 

इस दौरान यात्रा प्रभारी के रूप में मौजूद नेता प्रतिपक्ष गोविन्द सिंह, राष्ट्रीय सचिव शिव भाटिया, विधानसभा प्रभारी रश्मि शर्मा पंवार, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान के सम्मुख ही मंच पर उस समय हो-हंगामा हो गया जब जनता के बीच यात्रा प्रभारी गोविन्द सिंह जनाक्रोश को लेकर संबोधन देने वाले थे कि तभी पूर्व विधायक गणेश गौतम, पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे आदि ने मंच पर ही अपनी नाराजगी प्रकट की और हालात यह बने कि यहां कांग्रेसियों में आपस में ही गाली-गलौज की स्थितियां निर्मित हो गई और जमकर एक-दूसरे पर कांग्रेसियों ने अपना ही जनाक्रोश निकालकर इस जनाक्रोश यात्रा पर अपनी भड़ास निकाली। 

यहां मंच पर समझाने बुझाने को कांग्रेस नेता वासित अली, जिनेश जैन आदि भी पहुंचे लेकिन पूर्व विधायक गणेश गौतम और मंच पर अपनी फोटो व स्वागत में ना बुलाने पर ब्लॉक कांगे्रस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने भी नाराजगी प्रकट की। इस दौरान मंच पर एक नेता के संबोधन को लेकर सभी कांग्रेसियों की आपत्ति रही जिन्होंने कहा कि जब सभी पदाधिकारियों को बोलने का अवसर दिया जाना था फिर क्यों नहीं बोलने दिया गया। यहां काफी देर तक जनाक्रोश यात्रा का हंगामा सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में चलता रहा और जिम्मेदार मौन खड़े रहे।  कांग्रेस की इस जनक्रोश यात्रा का यह मामला आज सब द ूर चर्चा का विषय बना रहा।

No comments:

Post a Comment