Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, September 21, 2023

शिवपुरी की प्रिया वशिष्ठ व संभव जैन राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मध्यप्रदेश राज्य का करेंगें प्रतिनिधित्व


शिवपुरी-
इंदौर जिले में 15 से 19 सितंबर तक आयोजित मध्यप्रदेश राज्य शालेय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शिवपुरी की ईस्टर्न हाइट्स की कक्षा 10 की छात्रा प्रिया वशिष्ठ व हैप्पीडेज स्कूल की कक्षा 9 की छात्रा दिव्याशी जैन ने ग्वालियर संभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए टीम चैंपियनशिप में उपविजेता बनने का गौरव प्राप्त करते हुए शिवपुरी जिले का नाम रोशन किया। केंद्रीय विद्यालय के कक्षा 7 के छात्र संभव जैन ने भी मध्य प्रदेश राज्य शालेय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में अभूतपूर्व खेल का प्रदर्शन करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त करते हुए मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस टीम में अपना स्थान सुनिश्चित किया।

शिवपुरी टेबल टेनिस संघ के सचिव सुनील जैन व प्रशिक्षक कृतिका नाहटा ने बताया कि शिवपुरी की प्रिया वशिष्ठ व दिव्याशी जैन की टीम ने मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस प्रतियोगिता में बहुत बढिय़ा खेल का प्रदर्शन करते हुए भोपाल को 3-0 से उज्जैन को 3-1 से व जबलपुर की टीम को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

फाइनल में इंदौर टीम से हुए खिताबी मुकाबले में कड़े संघर्ष में हार जाने के कारण मध्यप्रदेश राज्य चैंपियनशिप जीतने से वंचित रह गई। प्रिया वशिष्ठ ने पूरी प्रतियोगिता में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए मध्य प्रदेश राज्य टीम में अपना स्थान सुनिश्चित किया वह अब दिल्ली में दिसंबर माह में होने वाली राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मध्यप्रदेश का राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी। 

दिव्याशी जैन ने भी इस प्रतियोगिता में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन किया किंतु क्वालीफाइंग राउंड में जबलपुर की अर्पिता से संघर्षपूर्ण मुकाबले में 3-2 से हार जाने के कारण मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस टीम में अपना स्थान सुनिश्चित करने से वंचित रह गई। शिवपुरी के संभव जैन ने मध्यप्रदेश राज्य शालेय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए उपविजेता बनने का गौरव हासिल किया, अब वह भी दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय शालेय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए अच्छे खेल का प्रदर्शन कर सके इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहा हैं।

No comments:

Post a Comment