Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, September 30, 2023

इंदौर में आयोजित मप्र राज्य स्कूल टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में दिव्यांशी जैन (कोचेटा)ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन



संभाग टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए पहुंची फायनल में और रही रनर अप, श्रीपाश्र्व युवा मण्डल ने स्मृति चिन्ह् देकर किया सम्मान

शिवपुरी- शहर के व्हीटीपी समाधि मंदिर पर श्री विजयधर्म सूरीश्वर जी म. सा. की 101बी  जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह में अभय कोचेटा की सुपुत्री दिव्यांशी जैन द्वारा अभी हाल ही में इंदौर जिले में आयोजित हुई मध्य प्रदेश राज्य स्कूल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में ग्वालियर संभाग की टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए भोपाल उज्जैन जबलपुर की टीमों को हराते हुए फाइनल तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की। फाइनल में कड़ा मुकाबला देते हुए रनर अप रही, विशेष बात यह रही कि मात्र एक वर्ष में लगातार अभ्यास और कड़ी मेहनत से अपने प्रशिक्षक सुनील नाहटा के निर्देशन में उन्होंने यह स्थान प्राप्त करते हुए परिवार का, समाज का और शहर का नाम रोशन किया। 

दिव्यांशी जैन इस सफलता पर जैन समाज द्वारा श्री पार्श्व युवा मंडल के तत्वाधान में दिव्यांशी  का सम्मान माला श्रीफल दुपट्टा एवं प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ प्रोत्साहन राशि प्रदान कर किया। यह सम्मान पार्श्व युवा मंडल के तत्वाधान में बीटीपी ट्रस्टी श्रीमंगल भाई भंसाली मुंबई एवं पार्श्व युवा मंडल के अध्यक्ष दीपेश सांखला सचिव नवीन भंसाली द्वारा प्रदान किया गया। इस अवसर पर जैन संघ के पदाधिकारीयों तेजमलजैन, विजय पारिख के साथ युवा मंडल के लाभचंद्र, संजय मुथा, संजय सकलेचा, धर्मेंद्र गुगलिया,सुरेंद्रदुधेरिया, सुनील नाहटा, अजय नाहटा,धर्मचंद छाजेड़, इंदर बुरड, प्रदीप कास्टिया एवम युवा मंडल के पुरुष एवं महिला सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहे, सभी ने दिव्याँशी को उज्जवल भविष्य के लिए अपना आशीष एवम शुभकामनाएं प्रदान की।

No comments:

Post a Comment