Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, September 27, 2023

17 जिलों से होते हुए गीता पब्लिक स्कूल पहुंची खेलो एमपी यूथ गेम्स की मशाल



गीता पब्लिक स्कूल में खेलो एमपी यूथ गेम्स की मशाल का हुआ भव्य स्वागत

शिवपुरी- खेलो एमपी यूथ गेम्स की मशाल को लेकर सिटी कोऑर्डिनेटर कमल सिंह बाथम गीता पब्लिक स्कूल पहुंचे और यहां गुना जिला कोऑर्डिनेटर तौफीक खान, नीमच जिला कोऑर्डिनेटर मि. राठौर इस मशाल रैली में शामिल हुए।

शिवपुरी जिला कोऑर्डिनेटर कमल सिंह बाथम ने बताया कि खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के प्रयासों से पूरे मध्यप्रदेश में एक नई पहल प्रारंभ की गई है, खेलो एमपी यूथ गेम्स। इसमें 18 खेलों का आयोजन किया गया है, खेलो एमपी यूथ गेम्स में खो-खो, कबड्डी, वालीबाल, एथलेटिक्स, तैराकी, कुश्ती, वेटलिफ्टिंग, बास्केटबॉल जैसे अन्य खेलों को भी शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर शिवपुरी के स्टेडियम में कई विद्यार्थी पधारे हैं। एमपी में यह एक अच्छी पहल है। 

गीता पब्लिक स्कूल के कई विद्यार्थी खेलो एमपी यूथ गेम्स में सिलेक्ट भी हुए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इसमें 18 वर्ष से कम आयु के युवा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। यह अंडर 18 टूर्नामेंट है। खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तर्ज पर मध्यप्रदेश में खेलो एमपी यूथ गेम्स की शुरुआत की गई है। जिसका प्रमुख उद्देश्य युवा खिलाडिय़ों को अपनी प्रतिभा साबित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। स्कूल में इस अवसर पर विद्यार्थियों और समस्त स्टाफ की उपस्थिति रही।

खेलो एमपी यूथ गेम्स में इन्नोवेटिव वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन
शिवपुरी स्टेडियम में खेलो एमपी यूथ गेम्स 2023 के जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें खो खो में इन्नोवेटिव वर्ल्ड स्कूल की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की, साथ ही वेटलिफ्टिंग में भी अनमोल पुरी गोस्वामी ने सबसे अधिक वजऩ उठाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। विद्यार्थियों की इस जीत पर विद्यालय के डायरेक्टर विनोद शर्मा एवं राजेश गोस्वामी ने बधाइयां प्रेषित की, साथ ही बच्चों को संभाग स्तर पर भी जीत कर आने के लिए शुभकामनाएं दी।

No comments:

Post a Comment