Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, September 25, 2023

माहौर क्षत्रिय स्वर्णकार समाज के 114 मत हासिल कर मनीष सोनी बने पुन: अध्यक्ष



समाज बन्धुओं के प्रति मिले विश्वास पर आभार जताने पहुंचे घर-घर और दुकान-दुकान, माना सभी का आभार 

शिवपुरी-अभा माहौर क्षत्रिय स्वर्णकार समाज शिवपुरी के द्वारा सहमति ना बनने पर समाज के अध्यक्ष सहित अन्य पदों के लिए निर्वाचन की प्रक्रिया की गई। स्थानीय क्षत्री रोड़ स्थित स्वर्णकार धर्मशाला में यह चुनावी प्रक्रिया रविवार को समाज बन्धुओं के साथ मिलकर शांतिपूर्ण ढंग से स्वर्णकार समाज के चुनाव संपन्न हुए और इस चुनावी प्रक्रिया में समाज के एक बार फिर से 114 मत हासिल कर मनीष  सोनी (आगर वाले) समाज अध्यक्ष के रूप में चुने गए और अपने इस मनोनयन पर उन्होंने अपने सभी समाज बन्धुओं के अमूल्य मत को समर्थन के रूप में प्रदान करने पर आभार माना साथ ही चुनावी प्रक्रिया में शामिल पूरा पैनल भी विजयी हुआ। यहां माहोर क्षत्रिय स्वर्णकार समाज शिवपुरी के चुनाव में सभी समाज के बंधुओ ने लोकतंत्रात्मक प्रक्रिया को अपनाते हुए अपना मतदान किया और योग्य उम्मीदवारों का चयन किया।

जिसमें अध्यक्ष पद पर मनीष सोनी अगर वालों को 114 मतों से विजय प्राप्त हुए जबकि उपाध्यक्ष पद पर संजय (संजू )सोनी कोलारस वालों को 128 मतों से विजय प्राप्त हुई, कोषाध्यक्ष पद पर विष्णु सोनी (पप्पू सोनी)राजापुर वाले 74 मतों से विजयी हुए, सचिव पद पर नंदकिशोर सोनी किलावनी वालों को 130 मत मिले और विजयश्री हासिल की। इसके अलावा इस चुनावी प्रक्रिया के संपन्न होने के बाद यहां समाज बन्धुओं का आपसी प्रेम व सौहाद्र्र भी उस समय देखने को मिला जबकि इस चुनावी प्रक्रिया में भाग लेकर पराहित हुए सभी प्रत्याशियों ने भी जनमत का सम्मान किया और जीते हुए सभी उम्मीदवारों को बधाई और शुभकामनाएं एक दूसरे को गले लगाकर दी और स्वर्णकार समाज की एकता का परिचय दिया। 

इस अवसर पर चुनावी प्रक्रिया के समापन पश्चात नवगठित स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष मनीष सोनी सहित समस्त चुने गए पदाधिकारियों ने समाजजनों के प्रति मिले विश्वास पर आभार जताने ढोल-ताशों के साथ पहुंचे और समाजजनों ने इस नवीन टीम के पदाधिकारियों का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया साथ ही नवगठित टीम ने सभी समाज बन्धुओं के प्रति मिले अमूल्य के प्रति घर-घर और दुकान-दुकार पर पहुंचकर आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment