Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 15, 2023

सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ भाजपा में संगठन ही सर्वोपरि है : दिलीप मुदगल






सतनबाड़ा, नरवर ग्रामीण मंडल में बूथ विजय संकल्प अभियान का हुआ आगाज

शिवपुरी- भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा सर्वहारा वर्ग के विकास की सोच परिलक्षित किया है यही कारण है कि भाजपा केन्द्र व राज्य सरकार के द्वारा जनहित में अनेकों योजनाऐं संचालित कर जनता के लिए पूर्ण समर्पित होकर काम किया है, भाजपा पार्टी कोई व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं है, यहां पार्टी का संगठन ही सर्वोपरि है, भाजपा का उद्देश्य है कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास  जिसके साथ ही हरेक हितग्राही को इन योजनाओं से लाभान्वित कराना है इसलिए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अभी से तैयारियों में लग जाए और बूथ विजय संकल्प अभियान को सार्थक बनाऐं। उक्त उद्गार व्यक्त किए सतनबाड़ा, नरवर ग्रामीण मंडल प्रभारी व भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल ने जो पृथक-पृथक दिवसों में पृथक-पृथक स्थानों पर भाजपा के पोलिंग बूथ, शक्ति केन्द्र,पोलिंब बूथ समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मप्र शासन के राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा भी मौजूद रहे। 

यहां सतनबाड़ा के 12 पोलिंग बूथों की बैठक बीती 13 मई को मैट कॉलेज में आयेाजित हुई जिसमें प्रत्येक पोलिंग बूथ समिति व बूथ अध्यक्ष, बूथ महामंत्री, बीएलए एवं शक्ति केन्द्र से संयोजक, सह संयोजक, मीडिया प्रभारी, हितग्राही प्रभारी व शक्ति केन्द्र प्रभारी सभी मौजूद रहे, जिसमें विशेष रूप से मंडल प्रभारी दिलीप मुदगल शामिल हुए और कार्यकर्ताओं को मंडल प्रभारी की ओर से भोजन प्रसादी की व्यवस्था की गई।

राज्यमंत्री हुए शामिल, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
इसके साथ ही 14 मई को स्थानीय नरवर एवं मगरौनी में दो शक्ति केन्द्रों में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा शामिल हुए और कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया गया कि कार्यकर्ताओं आगे आकर अधिक से अधिक संख्या में केन्द्र व मप्र की सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हितग्राही को प्रदान करने में अपना योगदान दें, कार्यकर्ता एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में अभी से जुट जाए, उन्होंने संदेश दिया कि अपना बूथ सबसे मजबूत और बूथ जीते और चुनाव जीते इस संदेश को आत्मसात करें। इस दौरान  कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष भाजपा व मंडल प्रभारी दिलीप मुदगल के द्वारा की गई। इस अवसर पर नगर परिषद मगरौनी के उपाध्यक्ष जण्डेल सिंह गुर्जर, मण्डल अध्यक्ष जसपाल सिंह वैश, पार्षद संतोष तोमर, श्रीमती सावित्री शाक्य, राजेश कोली, बृजेश मिश्रा, मोहन राठौर, मंजीत कौर व मंडल उपाध्यक्ष सहित 12 पोलिंग बूथों के अध्यक्ष, महामंत्री व बीएलए सहित समितियां शामिल हुई। तीसरी बैठक बरूआधाम हनुमान मंदिर पर 26 पोलिंग बूथों की हुई। यहां सभी बूथ पदाधिकारी मौजूद रहे। शक्ति केन्द्र के भी सभी पांचों लोग मौजूद रहे।

इनकी रही मौजूदगी
इस अवसर पर भानुप्रताप सिंह तोमर, घनश्याम बैश, अमर सिंह वैश, कल्याण सिंह, रामअवतार सिकरवार, पर्वत सिंह जनपद सदस्य, नयागांव सोन्हर के सरपंच भोलाराम वैश शामिल रहे। इस दौरान केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया कि पीएम आवास, उज्जवला योजना, आयुष्मान कार्ड, लाड़ली बहना, लाड़ली लक्ष्मी का लाभ अधिक से अधिक हितग्राहियों को प्रदान करने में अपना योगदान दें।

No comments:

Post a Comment