Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 10, 2023

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने खेल विकास को लेकर है प्रतिबद्ध : भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल



ग्राम गाजीगढ़ में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का विजयी खिताब जीता बैराढ़ की टीम ने, आयोजन समिति रही उपविजेता

शिवुपरी- जब भी कभी खेलों के विकास की बात आती है तो उसमें सबसे पहला नाम मप्र शासन की कैबीनेट खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का ही आता है, क्योंकि खेलों के विकास के लिए श्रीमंत प्रतिबद्ध है और सभी के खेलों के प्रोत्साहन के लिए हमेशा अग्रणीय रहती है आज भले ही ग्रामीण क्षेत्र में कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया लेकिन इस टूर्नामेंट की प्रेरणास्त्रोत भी श्रीमंत ही है जिनके कुशल निर्देशन में यह टूर्नामेंट आयोजित हुआ और ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे बढऩे का अवसर प्राप्त हुआ, 

ऐसी प्रतिभाओं को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के प्रयासों से आगे बढ़ाने का और अधिक कार्य किया जाएगा, इसका हम सभी क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाते है। यह बात कही भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल ने जो स्थानीय ग्राम गाजीगढ़ में आयोजित श्रीमंत अम्मा महाराज राजमाता विजयाराजे सिंधिया स्मृति में ठाकुर बाबा प्रीमियर लीग के रूप में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल में पहुंचकर विजेता व उपविजेता टीम को संबेाधित कर रहे थे। 

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा विजेता टीम जहां पोहरी विधानसभा क्षेत्र के बैराढ़ की टीम रही जिसमें पुरूस्कार स्वरूप 31000 रूपये नगद एवं शील्ड प्रदान की गई वहीं उपविजेता टीम आयोजन समिति ग्राम गाजीगढ़ रही जिसे पुरूस्कार स्वरूप 21000 रूपये एवं शील्ड देकर पुरूस्कृत किया गया। इन दोनों ही टीमों के पुरूस्कारों की राशि भी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिलीप मुदगल के द्वारा प्रदान की गई जिसके प्रति आयोजन समिति ग्राम गाजीगढ़ के द्वारा आभार प्रकट किया गया। 

इसके साथ ही इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली 16 टीमों की विजेता टीमों व उत्कृष्ट खिलाडिय़ों को भी उपहार व नगद राशि एवं स्मृति चिह्न भेंट कर पुरूस्कृत एवं सम्मानित किया गया। यहां भाजपा नेता दिलीप मुदगल की ओर से टूर्नामेंट मं भाग लेनेे वाली प्रत्येक टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को एक एक टी-शर्ट और लोवर देकर खिलाडिय़ों का मनोबल उत्साहवर्धन किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment