Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 10, 2023

हैप्पीडेज स्कूल मे चल रही राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में चंडीगढ़ और हिमाचल प्रदेश ने किया शानदार प्रदर्शन


शिवपुरी-
स्थानीय हैप्पीडेज स्कूल में दीवान दौलतराम नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। हैप्पीडेज स्कूल के स्पोर्टस डिपार्टमेंट से गिर्राज शर्मां एव मृदुल शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि दीवान दौलतराम राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता के दोनों सेमीफाइनल मैच एवं फाइनल मैच खेला जा रहा है। जिसमें फुटबॉल चैंपियनशिप में अलग-अलग राज्यों की 10 टीमें खेल रही है, शुक्रवार को खेले गये मैंचो मे उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के बीच खेले गए मैच मे उत्तरप्रदेश की टीम ने 4-0 से मैच जीतकर बढ़त, बनाई दूसरे मैच मे दिल्ली एन.सी.आर. और गुजरात के बीच खेला गया जिसमें दिल्ली एन.सी.आर की टीम 6-0 से मैच जीता। तीसरा मैच हैप्पीडेज स्कूल और हिमाचल प्रदेश के बीच हुआ जिसमे हिमाचल प्रदेश की टीम ने 1-0 से मैच जीता। 

सुबह का मैच हिमाचल प्रदेश और गुजरात के बीच खेला गया, जिसमें हिमाचल प्रदेशे की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9-0 से मैच जीता, हिमाचल प्रदेश की और से राकेश ने 3 और हिमांशु ने 2 गोल किए। दूसरा मैच चंडीगढ़ और दिल्ली के बीच खेला गया, जिसमें चंडीगढ़ की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7-0 से मैच जीता, इसमें चंडीगढ़ के गिवेश ने 03 गोल किए । तीसरा मैच हिमाचल प्रदेश और दिल्ली एन.सी.आर के बीच खेला गया जिसमें हिमाचल प्रदेश ने 2-0 से मैंच जीता, हिमाचल की ओर से राकेश ने 2 गोल कर टीम को बढ़त दिलाई।

चौथा मैंच हैप्पीडेज स्कूल और गुजरात के बीच खेला गया, जिसमें हैप्पीडेज स्कूल ने 3-0 से मैंच जीता, हैप्पीडेज की ओर से आकाश ने 2 गोल, अनुराग एवं वशिष्ट ने 1-1 गोल किया। सभी टीमों से मैंचो की शुरूआत में विद्यालय की प्राचार्या श्रीमति अंजु शर्मा एवं मुकेश वशिष्ठ ने परिचय प्राप्त किया। हैप्पीडेज विद्यालय का स्पोर्टस डिपार्टमेंट एवं पेफी के मेम्बर के द्वारा फुटबॉल चेम्पीयन शिप का सफल आयोजन किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment