Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 19, 2023

महिला बाल विकास के दफ्तर में घुसकर सहा.ग्रेड-1 खरे पर अड़ाई पिस्टल, दी जान से मारने की धमकी


विभाग के अधिकारी ने कार्यवाही के लिए लिखा एसपी को पत्र, समस्त सीडीपीओ में घटना को लेकर रोष व्याप्त

शिवपुरी। कार्यालय जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास जिला शिवपुरी में सहायक ग्रेड-1 के पद पर कार्यरत जीपी खरे के साथ दफ्तर परिसर में बंसत पारशर ने ना केवल गाली गलौच की बल्कि पिस्टल अड़ाकर जान से मारने की धमकी तक दे डाली, उक्त आरोप जी.पी. खरे ने कोतवाली पुलिस को दिए अपने शिकायती आवेदन में लगाए हैं। वहीं दूसरी ओर महिला बाल विकास अधिकारी देवेन्द्र सुन्दिरयाल के द्वारा भी पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर इस मामले में बसंत पाराशर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है। 

जिला मुख्यालय पर हुई इस घटना को लेकर जिले भर के समस्त सीडीपीओ में रोष व्याप्त है और उन्होंने इस मामले में उचित की कार्यवाही की मांग को लेकर एक ज्ञापन महिला एवं बाल विकास अधिकारी को सौंपा है जिसमें विभाग के सहायक ग्रेड-1 के पद पर कार्यरत जी.पी.खरे के साथ हुई घटना की निंदा की और जान माल सुरक्षा की गुहार लगाई। 

यहां जिले भर के सीडीपीओ में नीलम पटेरिया शिवपुरी, रविरमन पाराशर नरवर, अमित यादव खनियाधाना, अरविन्द कुमार तिवारी पिछोर, नीरज सिंह गुर्जर पोहरी, केशव गोयल शिवपुरी ग्रामीण, श्रीमती पूजा स्वर्णकार कोलारस, श्रीमती प्रियंका बुनकर करैरा, उमेश कुमार भटनागर सहा.वर्ग-2, वहीद खान सहा.वर्ग-3, अभिषेक उपाध्याय डीपीए व अपूर्व प्रताप सिंह सेंगर ऑपरेटर, नरेश सिनोरिया सहा.वर्ग-3, संदीप शाक्य सहा.वर्ग-3, देवेन्द्र बाथम वाहन चालक, बृजमोहन आदिवासी भृत्य, सुश्री टिवंकल जैन सांख्यिकी अन्वेषक, श्रीमती भावना तिवारी पर्यवेक्षक, सुश्री गुंजा यादव पर्यवेक्षक, संतोष पाण्डे डी.सी., श्रीमती पुक्खो बाई भृत्य सहित समस्त स्टाफ भी इस घटना के विरोध में शामिल है और कार्यवाही की मांग कर रहा है।

यूं घटना पूरा घटनाक्रम
यहां पुलिस को दिए गए शिकायती में आवेदन में जी.पी.खरे ने उल्लेख किया है कि मैं 17 अप्रैल की सुबह 11:30 बजे जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एंव बाल विकास जिला शिवपुरी पर अपने शासकीय कर्तव्य पर उपस्थित था एवं अपना कार्य संपादित कर रहा था, कमरे के बाहर गेट पर आकर बसंत पाराशर निवासी रही थाना  पिछोर आये और मुझे नेतागिरी के लहजे में बाहर कार्यालय के प्रागंण में बुलाया और रुपयों की मांग करने लगे और कहा कि मुझे आपसे महिला एवं बाल विकास विभाग से रूपया लेना है।

मेरे द्वारा मना करने पर पाराशर द्वारा मुझे पहले तो जाति सूचक गालियां देते हुये बोले कि तू प्रदेश स्तर के भाजपा के नेता को चूतिया बना रहा है और फिर जिस चार पहिया वाहन से आये थे उस पर गये, गेट खोला और पिस्टल निकालकर मेरे ऊपर तान दी और जातिसूचक गालिया देकर कहने लगे कि मैं फिर आऊंगा और 08 दिन मे तेरा तबादला करवा दूंगा और तुझको बहुत बुरे परिणाम भुगतना पड़ेंगे।

No comments:

Post a Comment