Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, March 14, 2023

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज ने समाजनों के साथ हुई लूट के मामले को लेकर सौंपा एसपी को ज्ञापन



एसपी ने दिया आश्वासन शीघ्र पकड़े जाऐंगें लुटेरे और लूटा हुआ किया जाएगा माल बरामद

शिवपुरी- बीती 26 फरवरी को मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के समाजजनों संजय कुमार जैन एवं श्रीमती ममता जैन निवासी सावरकर कॉलोनी, शिवपुरी व्यवसाय जड़ीबूटी के साथ सरेराह दोपहर 2:15 बजे एसपी निवास के समीप अज्ञात बदमाशों के द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें फरियादी श्रीमती ममता जैन के 7 तौले वजन के सोने के गहने उक्त अज्ञात बदमाश उतरवाकर ले भागे थे। चूंकि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरों में भी कैद है और पूरी घटना की वास्तविकता से जांच की जाए तो आरोपियों को चिह्नित किया जा सकता है। 

इस संबंध में फरियादी पीडि़त समाजजनों के साथ मध्यदेशीय अग्रवाल समाज ने अपनी संवेदनाऐं जताई और  मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष श्याम गुप्ता (चैनू), उपाध्यक्ष उमेश गर्ग, महिला उपाध्यक्ष श्रीमती अंजू गोयल, महामंत्री प्रांशु गोयल, महिला महामंत्री श्रीमती ऊषा मंगल, सहमंत्री हिमांशु अग्रवाल, महिला सहमंत्री श्रीमती रेखा अग्रवाल, कोषाध्यक्ष ललित मोहन गोयल एवं प्रचार मंत्री आशीष बिन्दल के साथ पीडि़त दंपत्ति भी मौजूद रहे जिन्होंने मिलकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी राजेश सिंह चंदेल को ज्ञापन सौंपा और मांग की समाज के साथ हुई घटना को लेकर समाज में रोष व्याप्त है इसलिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज इस मामले में शीघ्र कार्यवाही की मांग करता है। 

घटना के बाद से मध्यदेशीय अग्रवाल समाज में भी रोष व्याप्त है कि एक संभ्रांत समाज के बुजुर्गजनों के साथ सरेराह लूट की वारदात को अज्ञात बदमाशों के द्वारा अंजाम दिया गया और अब तक बदमाश पुलिस गिरफ्त से दूर है। इन हालातों में समाज की पीडि़त परिवार के साथ संवेदनाऐं है और हम पुलिस विभाग से मांग करते है कि उक्त लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस के द्वारा शीघ्र गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से लूटा गया माल बरामद किया जावे। इस मांग पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्वारा भी समाज को आश्वस्त किया गया कि निश्चित ही दंपत्ति के साथ हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस जांच कर रही है और शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए लूटा गया माल भी बरामद कर लिया जाएगा। इस आश्वासन पर समाज ने एसपी से मिली सहानूभूमि पर आभार जताया है।

No comments:

Post a Comment