Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, February 14, 2023

विकास यात्रा के माध्यम से कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने किया विकास कार्यों का भूमिपूजन



पुलवामा में शहीद हुए अमर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

शिवपुरी-विकास यात्रा के माध्यम से कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा क्षेत्रवासियों के लिए अनेकों सौगातों विकास कार्यों के रूप में प्रदान की जा रही है। इसी क्रम में विकास यात्रा के 9वें दिन क्षेत्र में पहुंचकर लोगों के साथ जनसंपर्क किया और क्षेत्रवासियों को  कोलारस में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया। इसके अलावा कई जगह आवश्यक सीसी रोड़ सहित ग्रामीण क्षेत्रों में अन्य समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया गया व अन्य समस्याऐं जो आवेदनों के माध्यम से विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के पास पहुंची उन सभी शिकायतकर्ताओं की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर उनका निदान करने का आश्वासन भी दिया। 

इस दौरान विकास यात्रा के क्रम में नवे दिन जय जवान जय किसान यात्रा के तहत ग्राम पंचायत टामकी में पहुंचकर सर्वप्रथम पुलबामा हमले में शहीद देश के अमर वीर शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके पूर्व कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंश्याी के द्वारा विकास यात्रा निकालने के साथ ही सर्वप्रथम गौ पूजन किया गया तत्पश्चात कन्या पूजन करते हुए कलश यात्रा के साथ विकास यात्रा प्रारंभ की। यह विकास यात्रा क्षेत्रवासियों की मौजूदगी के साथ जब आगे बढ़ी तो धीरे-धीरे काफिला भी बढ़ता गया और क्षेत्रवासी इस विकास यात्रा में स्वयं आगे आकर शामिल हुए 

जहां क्षेत्र का विकास करने वाले विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी का ग्राम-ग्राम पहुंचकर ग्रामवासियों के द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। यह विकास यात्रा कोलारस विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत टामकी, देहरदा गणेश और लालपुर में पहुंचकर लाखों के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया, इसके बाद विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा देहरदा गणेश पहुंचकर यहां आयोजित मेधावी छात्रों को पुरुस्कृत किया गया।

No comments:

Post a Comment