Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, February 6, 2023

मारवाड़ी अग्रवाल युवा संगठन के चुनाव होटल निर्विरोध संपन्न, भरत अग्रवाल गोलू बने अध्यक्ष


शिवपुरी-
मारवाड़ी अग्रवाल युवा संगठन का निर्वाचन निर्विरोध रूप से स्थानीय होटल मातोश्री में संपन्न हुआ। यहां मुख्य रूप से मारबाड़ी अग्रवाल युवा संगठन के संरक्षकगणों की मौजूदगी में यह चुनावी प्रक्रिया संपन्न की गई। जिसमें सर्वानुमति से मारबाड़ी अग्रवाल युवा संगठन के नवीन अध्यक्ष के रूप में युवा अध्यक्ष भरत अग्रवाल गोल को चुना गया जबकि हर्षित मित्तल को उपाध्यख व पवन गर्ग सचिव के रूप में मनोनीत हुए। 

इसके अलावा संरक्षक मण्डल की मौजूदगी में युवा कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। जिसमें उपाध्यक्ष पद पर कार्तिक अग्रवाल, सह सचिव पद पर दिव्यांश गर्ग, मीडिया प्रभारी समर, कोषाध्यक्ष मोहित मंगल को मनोनीत किया गया। यहां इस चुनावी प्रक्रिया को संपन्न कराने में मारवाड़ी अग्रवाल समाज के सह सचिव विनोद गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मारबाड़ी अग्रवाल युवा संगठन के संरक्षण मंडल में मोहित अग्रवाल(शहर कांग्रेस अध्यक्ष), जितिन गुप्ता, पंकज बिंदल, गौरव मित्तल, कमल गर्ग आदि सदस्यों की देखरेख में निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ। 

यहां मारवाड़ी अग्रवाल समाज के अध्यक्ष हरिओम अग्रवाल काका एवं सचिव अमन गोयल ने नवीन कार्यकारिणी की टीम को बधाई दी एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। मारवाड़ी अग्रवाल युवा संगठन में बीस सदस्यों की कार्यकारिणी घोषित की गई। यहां इस मनोनयन कार्यक्रम में स्वागत भाषण अमन गुप्ता (होटल बनस्थली) द्वारा दिया गया एवं नई समिति की उज्जवल भविष्य की कामना की गई, साथ ही सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने अनेकता में एकता का नारा दिया गया। अंत में आभार प्रदर्शन विनोद गुप्ता के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment