Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 17, 2023

प्रभारी मंत्री ने विकास यात्रा और केंद्रीय मंत्री के संभावित भ्रमण की तैयारियों का जायजा लिया


शिवपुरी-
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने शुक्रवार को लुकवासा भ्रमण किया। कोलारस विधानसभा क्षेत्र में लुकवासा में विकास यात्रा कार्यक्रम का जायजा लिया और जनपद सीईओ को विकास यात्रा के संबंध में निर्देश दिए। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के संभावित दौरे के संबंध में चर्चा की।

प्रभारी मंत्री ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए मंच स्थापना, यातायात व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था के संबंध में कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से चर्चा की। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री के भ्रमण के दौरान विकास यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होंगे जिसकी तैयारी सही ढंग से अधिकारी कर लें। किसान सम्मेलन आयोजित होगा और निर्माण कार्य और विकास कार्य का जायजा और हितग्राहियों को लाभ वितरण होगा।

यहां लुकवासा मंडी में कार्यक्रम की सभी व्यवस्था साफ सफाई, बैठक व्यवस्था, पार्किंग, पेयजल व्यवस्था आदि व्यवस्थित रहे। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल पर अस्थाई टॉयलेट भी रखे जाएं। उन्होंने अधिकारियों के साथ लुकवासा में बैठक की बैठक में जिला अध्यक्ष राजू बाथम, कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव, कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment