Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, February 16, 2023

विकास यात्रा में मंत्री यशोधरा राजे ने दी विकास कार्यों की सौगात


शिवपुरी-
खेल एवं युवा कल्याण तकनीकी शिक्षा कौशल विकास एवं रोजगार विभाग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी जिले के दो दिवसीय प्रवास पर आयीं और विकास यात्रा में भाग लिया। विकास कार्यों की सौगात दी। सुबह कलश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर विकास यात्रा की शुरुआत हुई।

कमलागंज में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने उद्बोधन में कहा कि सरकार कमजोर वर्ग को सशक्त कर रही है। कई योजनाओं का लाभ लोगो को दिया जा रहा है। नगर पालिका परिषद अंतर्गत 78.43 लाख रूपए के विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। जिसमें वार्ड क्रमांक-07 रामबाग कॉलोनी में 3.90 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन, वार्ड क्रमांक-11 महाराणा प्रताप कॉलोनी में 12.73 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड एवं पेवर ब्लॉक कार्य का भूमिपूजन, वार्ड क्रमांक-17 में 5.63 लाख रूपए की राशि के पेवर कार्य का भूमिपूजन, वार्ड क्रमांक-28 में 5.80 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड कार्य का भूमिपूजन, वार्ड क्रमांक-31 में 8.7 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड निर्माण कार्य का लोकार्पण, वार्ड क्रमांक-31 में गिर्राज शर्मा वाली गली में 9.15 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन, 

वार्ड क्रमांक-33 में चिलौद टंकी से महंत बालक के पास तक 5.56 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन, वार्ड क्रमांक-34 में राम स्वरूप चौधरी के मकान से अशोक देसाई के मकान तक 6.19 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन, वार्ड क्रमांक-37 में श्रीलाल के वाडे में 4.36 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड कार्य का भूमिपूजन तथा वार्ड क्रमांक-37 में  न्यू द्वारिकापुरम कॉलोनी भारतीय विद्यालय मैन रोड से ज्योति जैन तक 17.04 लाख रूपए की राशि के सीसी रोड कार्य का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम में लाडली लक्ष्मी योजना, प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों को प्रमाण पत्र दिए गए। इसके अलावा सफाईकर्मी को सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment