Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, February 4, 2023

केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन का नगर आगमन पर किया गया स्वागत, गुना के लिए हुए रवाना


शिवपुरी-
केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया गुना में आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए निकले थे, जहां उनका जगह-जगह जोरदार आतिशी एवं भव्य स्वागत किया गया। महाआर्यमन का स्वागत में उन भाजापाइयों द्वारा किया गया जो पूर्व में कांग्रेसी थे, ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद यह सभी नेता भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके अतिरिक्त महाआर्यमन सिंधिया के स्वागत में मूल (पुराने) भाजापाई लगभग नदारद रहे। 

महाआर्यमन सिंधिया के वाहन में पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरवीर सिंह रघुवंशी सहित जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव और उनके पिता पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव दिखाई दिए। राजनीति के जानकारों की माने तो यह कार्यक्रम प्रोटोकॉल के श्रेणी में नहीं आता फिर भी आज हुए इस वाक्या से भाजपा में गुटबाजी देखने को मिली है। कोलारस पहुंचे महा आर्यमन सिंधिया का कहना है कि यह दौरा उनका कोई राजनीतिक नहीं है और ना ही वह चुनाव लडऩे के इच्छुक हैं वह भी युवाओं में खेल भावनाओं का संचार करने के लिए क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं ऐसे ही कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह गुना जा रहे है फिलहाल उनका उद्देश्य क्षेत्र की जनता से मेलमिलाप कर उनकी मदद करना है।

जिले में हुआ जोरदार स्वागत मूल भाजपाई नहीं आए नजर
केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुपुत्र महा आर्यमन सिंधिया की स्वागत की बेला में जिले की सीमा में सबसे पहले उनका स्वागत कठमई स्थित फोरलेन हाईवे पर कांग्रेस को छोडक़र भाजपा में सम्मिलित हुए नेताओं द्वारा किया गया। शहर की ओर से किया जाने वाला महा आर्यमन सिंधिया का स्वागत इकलौता ही था, स्वागत की इस बेला में मूल भाजपाई नजर नहीं आए। कोलारस नगर में महा आर्यमन सिंधिया का जोरदार स्वागत किया गया लगभग नगर में 50 स्थानों पर युवराज महा आर्यमन सिंधिया के स्वागत की तैयारियां कांग्रेसी छोडक़र भाजपा में शामिल हुए नेताओं द्वारा की गई। कुछ मूल भाजपाइयों को छोडक़र पूर्व कांग्रेसियों के द्वारा ही महा आर्यमन का स्वागत किया गया था। स्वागत की इस बेला में मुख्य रूप से कोलारस में रविंद्र शिवहरे पवन शिवहरे विपिन खेमरिया लुकवासा में हरिओम रघुवंशी और बदरवास में भूपेंद्र यादव का नाम शामिल था।

No comments:

Post a Comment