Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 17, 2023

सेभाभारती छात्रावास का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में सांसद डॉ.के.पी.यादव होंगें मुख्य अतिथि


शिवपुरी-
वनवासी सहरिया बच्चों के सर्वांगीण विकास में कार्यरत सेवाभावी संगठन सेवाभारती छात्रावास का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन आज 18 फरवरी को स्थानीय फतेहपुर स्थित सहरिया वनवासी छात्रावास परिसर में किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सांसद डॉ.के.पी.यादव होंगें साथ ही विशिष्ट अतिथिद्वयों में अमित पडऱया उपाध्यक्ष जिला पंचायत, डॉ.सुखदेव गौतम संचालक सुखदेव हॉस्पिटल, नाई की बगिया शिवपुरी सहित मुख्य वक्ता के रूप में कार्यक्रम की शोभा सुरेन्द्र सोलंकी प्रांत संगठन मंत्री सेवाभारती, मध्यभारत बढ़ाऐंगें जो संगठन की संगठनात्मक गतिवििधयों पर प्रकाश डालेंगें। 

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए सेवा भारती छात्रावास समिति अध्यक्ष हरज्ञान प्रजापति एवं प्रबंधक मुकेश कर्ण ने बताया कि सेवाभारती संस्था का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम दोप.1:30 बजे से प्रारंभ होगा जिसमें महाशिवरात्रि के अवसर पर छात्रावास के बच्चों के द्वारा भी शिव तांडव शिवाभिषेक की रोचक प्रस्तुति देकर महाशिवरात्रि का पर्व भी मनाया जाएगा। कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में छात्रावास से जुड़े संस्था सदस्य व सेवाभारती छात्रावास में अध्ययनरत बच्चों को गोद लेने वाले अभिभावकों से आह्वान कि वह कार्यक्रम में सपरिवार शामिल होकर बच्चों का उत्साहवर्धन बढ़ाने अवश्य शामिल हों।

सांसद डॉ.के.पी.यादव 18 फरवरी को शिवपुरी में
गुना-शिवपुरी-अशोकनगर संसदीय क्षेत्र के लोकसभा सांसद डॉ.के.पी.यादव 18 फरवरी को शिवपुरी भ्रमण पर आएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सांसद डॉ.के.पी.यादव सर्वप्रथम 9:45 बजे निज निवास अशोकनगर से प्रस्थान कर श्री राजराजेश्वर महादेव मंदिर पूजन अर्चन करेंगे। प्रात: 11 बजे अशोकनगर से शिवपुरी के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12:30 शिवपुरी आगमन तथा सेवा भारती के तत्वाधान में आयोजित सहरिया छात्रावास वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, इसके पश्चात दोपहर 2:00 बजे स्थानीय सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे तथा अपराह्न 3:30 बजे शिवपुरी में स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होते हुए 5 बजे शिवपुरी से वापस अशोकनगर के लिए प्रस्थान करेंगे।

No comments:

Post a Comment