Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 10, 2023

कै.राजमाता सिंधिया पुण्यतिथि स्मृति में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला आज



भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल होंंगे मुख्य अतिथि, खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाकर करेंगें पुरूस्कार वितरण

शिवपुरी-जिस प्रकार से मप्र शासन की कैबीनेट खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया लगातार खेलों को बढ़ावा प्रदान कर रही है वहीं इन ग्रामीण क्षेत्र की क्रिकेट में रूचि रखने वाले प्रतिभावान खिलाडिय़ों को तराशने का कार्य कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया पुण्यतिथि स्मृति में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के माध्यम से भाजपा नेता दिलीप मुदगल के द्वारा सेवा कार्य स्वरूप किया जा रहा है। इसी क्रम में अम्मा महाराज की पुण्यतिथि 25 जनवरी से प्रारंभ हुए परिच्छा प्रीमियर लीग टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन ग्राम परिच्छा स्थित बस स्टैण्ड पानी की टंकी के पास खेल मैदान परिसर में आयोजित किया गया। 

इस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला आज 11 फरवरी को खेला जाएगा जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल होंगें जिनके द्वारा इस टूर्नामेंट के क्रिकेट खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें पुरूस्कार वितरण करेंगें। साथ ही बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें चिह्नित करके कैबीनेट खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मार्गदर्शन में आगे बढ़ाया जाएगा ताकि यह खिलाड़ी अंचल पोहरी विधानसभा सहित शिवपुरी जिले का नाम रोशन कर सकें। परिच्छा प्रीमियर लीग टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष योगेश खटीक ने बताया कि कै.राजमाता विजय राजे सिंधिया की पुण्यतिथि स्मृति स्वरूप आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रीमीयर लीग का फाइनल मुकाबला 11 बीरू जाटव बनाम 11 सुरेन्द्र आर्य के बीच खेला जाएगा। 

यहां भाजपा नेता दिलीप मुदगल और आयोजन कमेटी के सहयोग से सीजन यह तृतीय क्रिकेट टूर्नामेंट का सफल आयोजन यहां किया गया है। जिसमें विजेता टीम को 41 हजार रूपये, उपविजेता टीम को 21 हजार रूपये एवं 3100 रूपये मैन ऑफ द सीरिज पुरूस्कार से उत्कृष्ट क्रिकेट खिलाड़ी को पुरूस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा टूर्नामेंट में बेस्ट बॉलर, फील्डर व अन्य श्रेष्ठ खिलाडिय़ों को भी पुरूस्कृत किया जाएगा। आयोजन समिति ने अधिक से अधिक संख्या में फायनल मुकाबले का लुत्फ उठाने की अपील स्थानीय ग्रामवासियों व आमजन से की है।

No comments:

Post a Comment