Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 10, 2023

प्रदेश में भाजपा की विकास नही यह निकास यात्रा निकाली जा रही है : पूर्व सीएम कमलनाथ



भाजपा की विकास यात्रा को कमलनाथ ने दिखाया आईना, कैलाश कुशवाह ने सैंकड़ों समर्थकों के साथ ली कांग्रेस सदस्यता

शिवपुरी- पोहरी विधानसभा क्षेत्र में बीते दो बार से विधानसभा चुनावों में दूसरे नंबर के प्रत्याशी रहने वाले बसपा नेता रहे कैलाश कुशवाह ने बसपा को छोड़कर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता  ले ली। यह कार्यक्रम स्थानीय बैराढ़ कृषि उपज मण्डी समिति में आयोजित कांग्रेस पार्टी की विशाल जनसभा में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में हुआ जहां बड़ी संख्या में कई स्थानीय बसपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेकर कांग्रेस की पताका पहनाकर कांग्रेस पार्टी का झण्डा थामा। इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक केपी सिंह, पूर्व मंत्री लाखन सिंह बघेल, विधायक करैरा प्रागी लाल, शिवपुरी जिले की कांग्रेस विधानसभा प्रभारी रश्मि पंवार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान सहित अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी जिन्दाबाद के नारे आमसभा में कांग्रेसजन लगाते रहे।

इस अवसर पर मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि आज मप्र में भाजपा के द्वारा निकाली जा रही हैं वह विकास यात्रा नही बल्कि भाजपा की निकास यात्रा है जो अब प्रदेश की जनता के द्वारा 2023 के विधानसभा चुनाव में निकाली जाएगी, भाजपा सरकार अपने 290 दिनों के राज करने वाली सरकार का जबाव दे तो मै भी अपनी कांग्रेस के 13महीनो की सरकार का हिसाब देने को तैयार हु, कांग्रेस पार्टी में ऐसे सभी लोगो का स्वागत है जो कांग्रेस की विचारधारा से जुडऩा चाहते है आज बैराड़ में जनसभा और सैंकड़ों लोगों का कांग्रेस पार्टी का दामन थामना यह बताता है कि प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार बनाने का मतदाता मन बना चुका है। 

यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने के बाद कमलनाथ ने कांग्रेस की विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। इस अवसर पर बीते लंबे समय से बसपा पार्टी से दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके कृषि उपज मंडी समिति शिवपुरी के पूर्व उपाध्यक्ष कैलाश कुशवाह ने ने अपने सैंकड़ों साथियों व समर्थको के साथ बसपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामा। यहां कमलनाथ के द्वारा कैलाश कुशवाह को कांग्रेस का अंग वस्त्र पहनाकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इसके साथ यहां कमलनाथ के साथ मंच पर पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक के पी सिंह ककाजू, पूर्व मंत्री लाखन सिंह बघेल, विधायक लाख यादव, शिवपुरी जिले की विधासभा प्रभारी रश्मि पवार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान व प्रवक्ता विजय चौकसे सहित अन्य कांग्रेस पार्टी के नेतागण मोजूद थे।

No comments:

Post a Comment