Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, February 1, 2023

विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के प्रयासों से कोलारस में नवीन बस स्टैंड निर्माण हेतु स्वीकृति हुई जारी



राशि 3,88,62,394 रुपए में बनकर तैयार होगा आधुनिक बस स्टैण्ड

शिवपुरी- कोलारस विधानसभा क्षेत्र के विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा जनसेवा के कार्येां में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जा रही है वह मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति को लेकर सतत कार्यरत बने हुए है। यहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में यात्रियों के लिए यात्री प्रतिक्षालय और बस स्टैण्ड की कमी लंबे समय से महसूस की जा रही थी। इसे ध्यान में रखते हुए विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा कई वर्षों से बस स्टैण्ड निर्माण की मांग को लेकर माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आग्रह किया गया था इसी क्रम में यह परिणाम अब फलीभूत हुए कि कोलारस अंचल के लिए एक आधुनिक नवीन बस स्टैण्ड निर्माण हेतु स्वीकृति ना केवल जारी हुइ बल्कि नवीन बस स्टैण्ड के निर्माण के लिए राशि 3,88,62,394 रुपए भी स्वीकृत किए गए जिससे यहां आधुनिक कोलारस बस स्टैण्ड का निर्माण किया जाएगा। 

यह अनुपम सौगात समस्त कोलारस क्षेत्रवासियेंा को विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के प्रयासों से प्राप्त हुई है जिस पर क्षेत्रवासियों ने भी विधायक के इस प्रयास को सराहा और नवीन बस स्टैण्ड निर्माण के लिए स्वीकृति एवं निर्माण हेतु राशि प्रदान करने पर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी का आभार ज्ञापित किया। 

बताना होगा कि कोलारस में कई वर्षों से बस स्टैंड निर्माण की मांग थी। 2 वर्ष पहले ही विधायक वीरेन्द्र रधुवंशी के द्वारा भूमि आवंटित करा दी थी लेकिन नगर पंचायत कोलारस के द्वारा 38 लाख रुपए की भू भाटक आदि की राशि जमा न करने के कारण प्रकरण लंबित था, माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जन प्रयोजन हेतु इस बर्ष भूमि नि:शुल्क कर दी है और नियम में संशोधन कर दिया है, जिसके चलते कोलारस में अब 3.5 बीघा भूमि नि:शुल्क आवंटित होकर भोपाल स्तर पर स्वीकृति प्राप्त हो गई है शीघ्र ही निर्माण कार्य भी प्रारंभ होगा। इसके लिए सभी क्षेत्रवासियों को विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा भी बधाई दी गई है।

No comments:

Post a Comment