Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, February 1, 2023

स्व. पूर्व विधायक अष्ठाना की स्मृतियों को संजोने का मंच है अष्ठाना परिवार का नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट : जिलाध्यक्ष राजू बाथम




6 दिवसीय 11वां स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल रहीं है 16 टीमें

शिवपुरी-अपनों की स्मृतियों को संजोने के लिए खेलों से बड़ा कोइ अन्य आयोजन नहीं हो सकता, दिवंगत पूर्व विधायक सुशील बहादुर अष्ठाना की स्मृतियों को संजोने के लिए कोरोनाकाल के समय के छोड़ दें तो लगातार 11वीं बार यह नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भले ही अष्ठाना परिवार के द्वारा किया गया हो लेकिन इस टूर्नामेंट का इंतजार प्रत्येक वर्ष हरेक क्रिकेट खिलाड़ी को रहता है और ऐसे आयोजन नि:संदेह अन्य लेागों के लिए भी प्रेरणा का काम करते है, ऐसे में सभी क्रिकेट टीमें अनुशासन के साथ इस खेल को खेलें और अपने व्यक्तित्व विकास को आगे बढ़ाऐं। उक्त उद्गार व्यक्त किए भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने जो स्थानीय शहर के पोलोग्राउण्ड मैदान में आयोजित 11वां पूर्व विधायक स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान टूर्नामेंट आयोजक पूर्व नपाध्यक्ष श्रीमती ऋषिका अष्ठाना एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष अनुराग अष्ठाना के द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट कर भाजपा जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया तत्पश्चात टूर्नामेंट के प्रारंभ में खेलने वाली टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया गया। इसके साथ दूसरे दिन इस नाईट क्रिकेट टर्नामेंट कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अष्ठाना परिवार के ही प्रवीण अष्ठाना एसडीओपी श्योपुर-बड़ौदा रहे जिन्होंने इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाडिय़ों की प्रशंसा की और अपने दिवंगत पिता स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना के पदचिह्नों पर चलते जनसेवा के अनेकों कार्यो में हरेक व्यक्ति की सहभागिता हो ऐसा आग्रह किया। 

शहर के पोलाग्राउण्ड में यह 11वां स्व.सुशील बहाुदर अष्ठाना नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 6 दिवसीय है जिसका शुभारंभ 30 जनवरी से प्रारंभ होकर 4 फरवरी तक जारी रहेगा। आयोजन समिति में शिवम अष्ठाना, तरूण अग्रवाल, शुभम शर्मा, अनुराग अष्ठाना आदि शामिल है। यहां आकर्षक डे्रसों ट्रेकसूट पहनकर 16 टीमें इस नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग ले रही है इसके साथ ही फ्लड लाईट के बीच यह टूर्नामेंट प्रतिदिन रात्रि के समय खेला जा रहा है। 

टूर्नामेंट के अब तक हुए मुकाबले में 11वां स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार के खेले गए क्रिकेट मैच में पहला मैच ट्रिपल एस और प्लास्टर बॉयज के बीच खेला गया जिसमें ट्रिपल एस जीती वहीं दूसरा मैच इंडियन क्रिकेट क्लब और 8 टाईगर्स के बीच खेला गया जिसमें 8 टाईगर्स ने मैच जीता, केकेआर और चक दे इंडिया जिसमें केके आर ने मैच जीता। इसके साथ ही यहां सैकड़ों की संख्या में क्रिकेटप्रेमियों का हुजूम पूरे आयोजन को रोमांचित बनाए हुए है।

No comments:

Post a Comment