Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, February 4, 2023

गोवर्धन थाना प्रभारी ने हत्या के प्रयास में फरार चल रहे 2 इनामी आरोपियों को किया गिरफ्तार


शिवपुरी/पोहरी
-जिले के गोवर्धन थाना पुलिस ने डेढ़ माह पहले हत्या के प्रयास की धाराओं में पांच लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया था। तभी से पांचों आरोपी फरार चल रहे थे। एसपी ने सभी आरोपियों पर दो-दो हजार रुपए का इनाम भी घोसित कर दिया था। आज गोवर्धन थाना प्रभारी आर एस धाकड़ सहित  पुलिस बल ने पांच में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पोहरी एसडीओपी एसएस मुमताज ने बताया की गोवर्धन थाना क्षेत्र के खैरवानी गांव में 9 दिसंबर 2022 को जमीनी विवाद को लेकर किरण धाकड़, ईश्वर लाल धाकड़, मीठीबाई धाकड़ पर दूसरे पक्ष के सोनेराम कुशवाह, मुकेश कुशवाह, सुनील कुशवाह, धारा कुशवाह, सुदेश कुशवाह ने एक जुट कुल्हाड़ी लाठी-डंडों से हमला बोल दिया था। पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया था तभी से यह पांचों आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी पुलिस ने अब तक विजयपुर जिला श्योपुर एवं रामपुर जिला मुरैना एवं उनके स्थाई निवास सेमरी सिमरोदा थाना कैलारस जिला मुरैना पर दबिश दी थी परंतु आरोपियों का कोई भी सुराग नहीं लग रहा था। 

बीते रोज पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी श्योपुर जिले के ग्राम डाबीपुरा तहसील विजयपुर में छुपे बैठे हैं। पुलिस ने जब मौके पर दबिश दी थी। पुलिस को मौके पर दो आरोपी सोनेराम कुशवाह, सुरेश कुशवाह को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जहा इस सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी आर एस धाकड़,आरक्षक लाल सिह सहित पुलिस बल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

No comments:

Post a Comment