Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, February 6, 2023

ट्रिपल एस बनी 11वां स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता



इदरीश को मिला मैन ऑफ द सीरिज का पुरूस्कार, विजेता को मिली नगद राशि 31 हजार और चमचमाती ट्रॉफी

शिवपुरी-क्रिकेट के क्षेत्र में प्रतिभाओं को निखारने के लिए पूर्व विधायक स्व. सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति में 11वां नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन शहर के पोलोग्राउण्ड में आयोजित किया गया। जिसके खिताबी मुकाबले में कार्यक्रम के अतिथियों में अष्ठाना परिवार के पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष अनुराग अष्ठाना, एसडीएओपी श्योपुर-बड़ौदा प्रवीण अष्ठाना, वरिष्ठ अभिभाषक संजीव बिलगैंया, असि.कमाण्डेट आईटीबीपी डी.पी.कुलश्रेष्ठ, इब्राहिम खान नेताजी आदि मौजूद रहे। 

इस नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला ट्रिपल एस और महाआर्यमन ब्लड डोनेशन शिविर के बीच खेला गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिपल एस की टीम ने बेहतरीन क्रिकेट का रोमांच प्रदर्शित करते हुए महज 10 ओवर में 245 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया गया, इसके जबाब में उतरी महार्यमन की टीम 45 रनों के स्कोर पर परास्त हो गई और यह खिताबी मुकाबला ट्रिपल एस के द्वारा 11वां पूर्व विधायक स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला जीता गया और यहां पुरूस्कार स्वरूप वरिष्ठ समाजसेवी रिटा. डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार की ओर से प्रदाय 31 हजार रूपये की राशि एवं चमचमाती ट्रॉफी प्रदान की गई साथ ही उपविजेता टीम को 15 हजार रूपये की राशि और ट्रॉफी इब्राहिम खान नेताजी की ओर से प्रदाय किया गया। 

इसके साथ ही पूरे टूर्नामेंट में उत्कृष्ट एपांयरिग करने पर सुरजीत करोसिया एवं उप्पी गुरू को अष्ठाना परिवार की ओर से स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया साथ ही कॉमेन्ट्री के लिए गिरीश मिश्रा मामा एवं कमल बाथम शेरा एवं प्रचार-प्रसार के लिए राजू ग्वाल को सम्मानित किया गया। इस टूर्नामेंट में विशेष पुरूस्कारों में बेस्ट सीरिज के लिए खिलाड़ी इदरीश के लिए एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना की ओर से, कामधेनु नेक्ट सरिया की ओर से उमेश मित्तल मौजूद रहे जिनके द्वारा बेस्ट बल्लेबाज अंकित को पुरूस्कार प्रदान किया गया, 

साथ ही आशीष हार्डवेयर की ओर से बेस्ट बॉलर रवि एवं आलोक अष्ठाना की ओर एंपायरों को पुरूस्कृत किया गया। इसके साथ ही टूर्नामेंट को सफल बनाने में सहभागी सुरेश सिंह सिकरवार, इब्राहिम खान नेताजी, मुकेश वशिष्ठ, सुनील व्यास, श्रीराम टाईल्स, विवेक अग्रवाल, विष्णु राठौर, दीपक गोयल, कान्हा इंटरप्राईजेज, गौरव सिंघल, साधु इंटरप्राईजेज एवं मजेजी ब्रदर्स के अभिन्न सहयोग के लिए स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया। अंत में आभार प्रदर्शन पूर्व मंडल अध्यक्ष अनुराग अष्ठाना के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment