Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, January 27, 2023

परीक्षा विषय पर पीएम के संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, गुर्जर समाज शोभायात्रा का किया गया स्वागत




गुर्जर समाज के द्वारा निकाली गई भव्य शोभायात्रा का किया गया स्वागत

शिवपुरी-बच्चों के उज्जवल भविष्य को लेकर परीक्षा के समय किसी प्रकार का तनाव ना रहे इसे लेकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा परीक्षा विषय संवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण विभिन्न टीव्ही चैनलों पर प्रसारित किया गया। इसी क्रम में पीएम के इस संवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण स्थानीय कोलारस विधानसभा क्षेत्र के सीएम राईज विद्यालय परिसर में किया गया जिसमें मुख्य रूप से स्कूली छात्र-छात्राओं के बीच कोलारस विधानसभा क्षेत्र के विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी भी शामिल हुए। यहां प्रसारित संवाद में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मा. नरेन्द्र मोदी ने परीक्षा विषय पर समस्त देश के छात्र-छात्राओं से विभिन्न विषयों और जिज्ञासाओं को लेकर संवाद किया साथ ही कई समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करते हुए उनका समाधान भी किया। 

इसी क्रम में कार्यक्रम समापन उपरांत सीएम राइस स्कूल कोलारस में छात्र-छात्राओं के बीच कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने भी बच्चों से संवाद किया और उन्हें परीक्षा को लेकर किसी भी प्रकार के तनाव से दूर रहने का आह्वान किया उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री के संदेश को आत्मसात करने को लेकर प्रेरणा भी दी।  इसके साथ ही कोलारस विधानसभा क्षेत्र के बदरवास में गुर्जर समाज द्वारा भगवान श्री देवनारायण जन्मोत्सव के अवसर निकाली गई भव्य शोभायात्रा का कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वरा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया एवं समारोह में सम्मिलित होकर धर्म लाभ भी अर्जित किया। इस दौरान गुर्जर समाज के द्वारा कोलारस विधायक की यह आत्मीयता देखते हुए हृदय से उनकी इस अनुकरणीय सेवा के प्रति आभार भी ज्ञापित किया गया।

No comments:

Post a Comment