Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, December 13, 2022

खरई मंडल में भाजपा सोशल मीडिया विभाग का प्रशिक्षण वर्ग हुआ आयोजित


शिवपुरी
भाजपा कार्यकर्ताओं को सशक्त बनाने के लिए व सोशल प्लेटफार्म की जानकारी देने के लिए सुघोष कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसके लिए भोपाल में प्रशिक्षकों को प्रशिक्षण दिया गया। जिसके बाद वहां से सीखकर आए प्रशिक्षकों ने मंडल स्तर पर प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आज खरई मंडल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण वर्ग पड़ोरा में आयोजित किया गया। इस अवसर पर खरई मंडल प्रभारी अवतारसिंह गुर्जर, खरई मंडल अध्यक्ष कुबेरसिंह धाकड़, मंडल उपाध्यक्ष सुनील शुक्ला, कुबेरसिंह रावत मंडल महामंत्री, प्रशिक्षक जितेंद्र राठौर जिला सोशल मीडिया प्रभारी, विकास दंडौतिया जिला मीडिया प्रभारी, वेदांश सविता पार्षद व जिला सह सोशल मीडिया प्रभारी, सागर प्रजापति ने पार्टी के महापुरूषों के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ किया। 

वक्ता के रूप में मंडल अध्यक्ष कुबेरसिंह धाकड़ व मंडल प्रभारी अवतारसिंह गुर्जर ने अपने विचारों के साथ भाजपा की विचारधारा पर उद्बोधन दिया। वहीं प्रशिक्षक जितेंद्र राठौर ने सोशल मीडिया के विषय पर अपनी बात रखी। इसी के साथ बदरवास में भी सुघोष कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें वक्ता के रूप में च्रदपाल यादव मंडल अध्यक्ष रहे। उद्घाटन जिला उपाध्यक्ष विपिन खेमरिया ने किया व समापन पर विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी की विचारधारा व विकास कार्यों को लेकर जानकारी दी। पिछोर में वक्ता के रूप में हरिओम रघुवंशी व प्रशिक्षण आईटी सेल जिला संयोजक गणेश धाकड़ व अमन मिश्रा ने दिया।


पिछोर में भाजपा का सुघोष मण्डल प्रशिक्षण संपन्न

शिवपुरी/पिछोर-भाजपा का सुघोष मंडल प्रशिक्षण  पिछोर जिला आईटी प्रभारी गणेश धाकड़ ने सभी बूथ प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं के माध्यम से विकास का संदेश बूथ स्तर तक ले जाया जाएगा सोशल मीडिया के माध्यम से विकास का संदेश सभी देशवासियों तक पहुंचाने की बात कही। सुघोष  मंडल कार्यक्रम में जिला आईटी प्रभारी गणेश धाकड़ ने प्रशिक्षण अभियान 2022 के संबंध में आयोजित बूथ प्रभारियों को सोशल मीडिया एवं आईटी सेल के संबंध में प्रशिक्षण दिया। कार्यक्रम में जिला आईटी प्रभारी गणेश धाकड़, आईटी सह प्रभारी अमर मिश्रा, पिछोर मंडल अध्यक्ष राहुल रहोरा, जिला किसान मोर्चा महामंत्री कौशल किशोर शर्मा, रामकृष्ण पाराशर एवं सभी बूथ प्रभारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment