Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 4, 2022

नपा नेता प्रतिपक्ष शर्मा शर्मा सहित कांग्रेस पार्षदों ने किया खिलाड़ी मुस्कान शेख का सम्मान



न्यूजीलैंड में 4 गोल्ड मैडल हासिल करने पर जताई प्रसन्नता

शिवपुरी- न्यूजीलैंड में आयोजित पावर लिफ्टिंग कॉमनवेल्थ गेम्स में मध्यप्रेद जिला शिवपुरी की बेटी मुस्कान पुत्री दारा शेख के द्वारा 4 गोल्ड मैडल हासिल करते हुए अचंल सहित प्रदेश और देश का नाम विदेशों तक रोशन किया गया है। इस उपलब्धि पर नगर पालिका परिषद शिवपुर में कांग्रेस पार्टी की नेता प्रतिपक्ष (पार्षद)श्रीमती शशि शर्मा सहित नपा के कांग्रेस पार्षदों के द्वारा संयुक्त रूप से मुस्कान के गृह ग्राम मझैरा पहुंचकर शॉल-श्रीफल और माल्यार्पण करते हुए सम्मान किया गया। 

इस अवसर पर सभी ने एक ही नारा दिया शिवपुरी की शान मुस्कान शेख के द्वारा अंचल को गौरान्वित करते हुए न्यूजीलैंड में एक दो नहीं बल्कि चार गोल्ड मैडल हासिल करते हुए भारत देश का नाम गौरान्वित किया है। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष श्रीमती शशि शर्मा ने कहा कि निश्चित ही यह बड़े हर्ष का विषय है कि हमारी शिवपुरी की बेटी ने न्यूजीलैंड देश में भारत का परचम लहराकर वेट लिफ्टिंग में सर्वाधिक भार उठाकर 4 गोल्ड मैडल हासिल करते हुए देश का नाम परेदश में ऊंचा किया है ऐसी ही अन्य प्रतिभाऐं मुस्कान को देखकर अपने टैंलेंट को बाहर लाते हुए आगें आऐंगी तो हम उनक भी इसी तरह मान-सम्मान करते हुए सम्मानित करेंगें। 

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष पति ठेकेदार आशीष शर्मा, कांग्रेसी पार्षदों में श्रीमती मोनिका सीटू सड़ैया, संजय गुप्ता पप्पू, आरिफ खान, श्रीमती सरोज बाईसराम धाकड़, श्रीमती निर्मला सेन, एमडी गुर्जर, कमलकिशन शाक्य एवं मक्खन आदिवासी शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment