Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 4, 2022

शिवपुरी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने राज्य स्तर विश्वविद्यालय पर किया अंचल का नाम रोशन


शिवपुरी-
शहर के एबी रोड़ सतनबाड़ा के समीप संचालित यूआईटी आरजीपीवी के होनहार छात्रों के द्वारा राज्य स्तरीय विश्वविद्यालय खेल खेलकूद प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए एथलेटिक्स के खिलाड़ी ने द्वितीय पुरूस्कार हासिल करते हुए अंचल शिवपुरी का नाम रोशन किया है। 

बता दें कि सतनवाड़ा स्थित यूआईटी आरजीपीवी शिवपुरी के छात्र चंद्र प्रताप बघेल ने राज्य स्तरीय विश्वविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में पंद्रह सौ मीटर दौड़ (एथलेटिक्स) में भाग लेकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। यह प्रतियोगिता लक्ष्मीपति इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड साइंस भोपाल द्वारा पूरे मध्यप्रदेश में आयोजित की गई इसमें महाविद्यालय, जिला स्तर, संभाग स्तर एवं अंत में राज्य स्तर पर प्रतियोगियों का चयन किया गया। 

इंजीनियरिंग कॉलेज के संचालक डॉ. राकेश सिंघई द्वारा छात्र चंद्रप्रताप बघेल को शुभकामनाएं दी गई और छात्र के उज्जवल भविष्य की कामनाएं करते हुए मार्गदर्शन प्रदान किया एवं संस्थान में छात्र को सम्मानित किया गया। इस उपलब्धि पर यूआईजी आरजीपीवी के सभी छात्र-छात्राओं में हर्ष की लहर व्याप्त है और सभी ने विजेता खिलाड़ी को सोशल मीडिया और अन्य संसाधनों के द्वारा बधाईयां प्रेषित की है।

No comments:

Post a Comment