Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 4, 2022

खिलाडिय़ों और पुलिस अधिकारियों ने साथ में मिलकर खेलो में दिखाया अपना दमखम



शिवपुरी-
माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर में खेलों के विभिन्न प्रतिस्पर्धाएँ आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में रविवार को खिलाडिय़ों के साथ-साथ पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों ने हॉकी, मलखंब एवं क्रिकेट खेल में भाग लेकर दमख़म दिखाया।

श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर में रविवार सुबह से ही हलचल रही हॉकी के खिलाडिय़ों और जिला हॉकी संघ के पदाधिकारियो ने हॉकी के मैचे खेले। इस दौरान मलखंब के खिलाडिय़ों ने रोप और पोल मलखंब में अदभुत प्रदर्शन किया। पुलिस अधिकारियों में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, यातायात प्रभारी रणवीर सिंह, थाना प्रभारी विकास यादव और अन्य पुलिसकर्मीयो ने ब्लॉक के क्रिकेट खिलाडिय़ों के साथ क्रिकेट मैच खेला और विजय हासिल की। मैच के बाद सभी लोग शिवपुरी पेड्ल साइकल क्लब के साथ 50 किलोमीटर की साइकल भी की। 

इस अवसर पर मलखंब के खिलाडिय़ों को पदक भी दिए गये। इस मल्टी स्पोर्ट्स इवेंट में अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल रहे। साथ में यातायात प्रभारी रणवीर सिंह, थाना प्रभारी विकास यादव, मुख्य प्रशिक्षक क्रिकेट अरुण सिंह, जिला खेल अधिकारी के के खरे, वरिष्ठ खिलाड़ी छोटे खान, हॉकी संघ से वकार रोहिला, जूडो प्रशिक्षक शिशुपाल, हॉकी प्रशिक्षक गीता लखेरा उपस्थित रहे। कार्यक्रम की रूप रेखा और संचालन ब्लॉक कोऑर्डिनेटर कमल बाथम और रामपाल ने की।

No comments:

Post a Comment