Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 9, 2022

मॉं कैलामाता का विशाल रात्रि जागरण 17 दिसम्बर को


शिवपुरी-
मॉं कैलामाता सनातन धर्म प्रेमी एवं हिन्दू उत्सव समिति के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 17 दिसम्बर को भव्य मॉं कैलामाता का दरबार सजाया जा रहा है साथ ही रात्रि जागरण के साथ फूल बंगला एवं छप्पन भोग दरबार का भी श्रद्धालुओं के द्वारा धर्मलाभ प्राप्त किया जा सकेगा। 

कार्यक्रम के के बारे में हिन्दू उत्सव समिति व कैलामाता सनातन से जुड़े गोपाल गौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि बड़े उत्साह और उल्लास के साथ पौष के माह में मॉं कैलामाता के दर्शन लाभ को लेकर मॉं भगवती कैला माता का विशाल रात्रि जागरण कार्यक्रम का आयोजन 17 दिसम्बर शनिवार को स्थानीय शगुन वाटिका एबी रोड़ शिवपुरी पर किया जा रहा है। कार्यक्रम की शुरूआत रात्रि 8 बजे से किया जाएगा जिसकी शुरूआत के पूर्व मॉं कैलामाता के दर्शन एवं आरती होगी तत्पश्चात बाहर से आए हुए प्रसिद्ध भजन कलाकारों के द्वारा मांॅ की भेंटों की प्रस्तुति दी जाएगी जिसमें आगरा से टी-सीरिज से जुड़े बृजराज सिंह लक्खा सहित प्रसिद्ध भजन गायक दीक्षा शर्मा एवं आगरा से ही बन्दू शर्मा भी मौजूद रहे जो रात्रि जागरण में मॉं के भजनों की रोचक प्रस्तुति देेंगें। 

कार्यक्रम के आयोजन को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है और विशा रात्रि जागरण में हजारों की संख्या में पहुंचने वाले धर्मप्रेमीजनों के लिए मॉं कैलामाता के दर्शन के साथ-साथ छप्पन भोग दरबार एवं फूल बंग्ला भी सजाया जाकर दर्शन लाभ प्राप्त हो सकेंगें। कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में धर्मप्रेमीजनों से भव्य रात्रि जागरण में शामिल होकर पुण्यलाभ अर्जित करने का आग्रह आयोजन समिति के द्वारा किया गया है।

No comments:

Post a Comment