Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 16, 2022

नपा ने चलाया दर्जनों वार्डों में स्वच्छता पखवाड़ा अभियान, विभिन्न वार्डो में चलाया सफाई अभियान



शिवपुरी-
नगर को साफ-स्वच्छ बनाए रखने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा के निर्देशन में विभिन्न वार्डों में स्वच्छता  सर्वेक्षण चलाया जा रहा है। इसी क्रम में स्वच्छता पखवाड़े के तहत नगर पालिका के द्वारा शहर के वार्ड क्रमांक 3, वार्ड क्रमांक 6, वार्ड क्रमांक 16, वार्ड क्रमांक 18, वार्ड क्रमांक 23, वार्ड क्रमांक 28 एवं 33 के वार्डो में पहुंचकर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा ने वार्ड वासियों से अपील की। \

इस दौरान नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने कहा कि शिवपुरी नगर आपका और हमारा है इसे स्वच्छ बनाने में सहयोग करें। इस अवसर पर स्वच्छता पखवाड़े के तहत लोगों को भी जागरूक किया गया और स्वच्छता का अभियान घर-घर तक पहुंचे इसे लेकर नगर के वार्ड पार्षदों से भी इस अभियान में जुडऩे का आह्वान किया गया। इस अवसर पर नगर पालिका के अधिकारी-कर्मचारियों सहित वार्डवासियों ने भी नपा के द्वारा मनाए जा रहे स्वच्छता पखवाड़ा अभियान में योगदान दिया और स्वच्छता को लेकर जागरूक भी किया। 

बताना होगा कि नगर पालिका परिषद शिवपुरी के द्वारा नगर को साफ-स्वच्छ बनाए जाने के लिए अलग-अलग वार्डों में नपा के अधिकारी-कर्मचारी, स्वच्छताकर्मियों के द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत स्वच्छता का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है जिसके चलते नगर के अनेकों वार्डों में लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए उनसे भी इस अभियान में योगदान देने की अपील की जा रही है। इसी क्रम में नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा व नपा के वार्ड पार्षद भी विभिन्न वार्डों में मौके पर पहुंचकर स्वच्छता पखवाड़े में अपना योगदान दे रहे है। 

No comments:

Post a Comment