Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, November 3, 2022

दीपावली के त्यौहार में प्रेम-स्नेह का प्रतीक होता है अन्नकूट का आयोजन : कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया




भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल के भव्य अन्नकूट में 40 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने किया प्रसाद ग्रहण

शिवपुरी-जब भी कोई तीज-त्यौहार होता है तो उसकी विशेष वह अपने प्रेम और स्नेह के प्रतीक के रूप में छोड़ जाता है यही दीप पर्व दीपावली का त्यौहार है जो आज पोहरी क्षेत्र में भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल के द्वारा आयोजित विशाल अन्नकूट में हजारों लोग एक छोटे से आह्वान पर ना केवल एकत्रित हुए बल्कि प्रसादी ग्रहण करने भी पहुंचे, आप सभी पोहरी क्षेत्रवासियों को दीपावली और अन्नकूट महोत्सव की अनेकोंनेक शुभकामनाऐं, पोहरी क्षेत्र अपने सर्वांगीण विकास की एक अलग पहचान के रूप में पहचाना जाएगा यह मेरा आप सभी क्षेत्रवासियों से वादा है। यह आह्वान और पोहरी क्षेत्र के विकास को लेकर उद्गार व्यक्त किए मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो स्थानीय शासकीय महाविद्यालय पोहरी के मैदान में आयोजित दीपावली मिलन समारोह एवं अन्नकूट महोत्सव कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर पर बड़ी माला के साथ कार्यक्रम में पधारने पर कार्यक्रम संयोजक व आयोजक भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल-श्रीमती कल्पना मुदगल सहित मुदगल मित्र मण्डल के द्वारा कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में दूर-दराज से ग्रामीणजनों ने इस अन्नकूट में शामिल होकर प्रसाद ग्रहण किया। भाजपा जिला उपाध्यक्ष मुद्गल ने बताया है कि समस्त पोहरी विधानसभा क्षेत्र सहित आसपास के अन्य दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों से भी लोगों ने इस अन्नकूट प्रसादी में शामिल होकर प्रसाद पाई यहां करीब 40 हजार से अधिक लोगों ने अन्नकूट कार्यक्रम में भाग लिया। 

इस अवसर पर पोहरी नगरागमन को लेकर भी पोहरी प्रवेश के द्वार से लेकर कार्यक्रम स्थल तक बैनर-पोस्टरों के माध्यम से भाजपा नेता दिलीप मुदगल के द्वारा कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की आगवानी की गई। इसके साथ ही अनेकों स्थानों पर क्षेत्रवासियों व पोहरी के भाजपा नेता, कार्यकर्ताओं ने भी कैबीनेट मंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान अनेकों लोगों ने इस आयोजन को सराहा और रामभाजा, पूड़ी, चावल, कढ़ी के स्वादिष्ट व्यंजनों से बना प्रसाद बड़े ही श्रद्धाभाव से ग्रहण किया। इस दौरान दोप.2 बजे से प्रारंभ हुआ यह अन्नकूट का सिलसिला देर रात्रि करीब 11 बजे तक जारी रहा। जिला मुख्यालय शिवपुरी से भी अनेकों भाजपा नेताओं ने भी इस आयोजन में शामिल होकर अन्नकूट प्रसाद ग्रहण किया।

No comments:

Post a Comment