Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 8, 2022

पुलिस ने लूट का खुलासा कर आरोपियों को किया गिरफ्तार, लूटा हुया माल किया बरामद


शिवपुरी-
बीती 28 फरवरी 22 को फरियादी रमेश पुत्र स्व. पन्नालाल नामदेव उम्र 70 साल निवासी शिव कांलोनी डवरा हाल निवासी राममंदिर गली दामोदर चौबे का मकान कोलारस ने थाना कोलारस पर रिपोर्ट की थी कि दिनांक 28.02.2022  को रात 08.15 बजे मै चाय पीकर अपने रिस्तेदार के घर जा रहा था जैसे ही मै रघुवंशी जी के मकान के पास राम मंदिर गली मे पहुंचा तो पीछे से एक लङ़के ने मुझे धक्का मारा और मै पैरों से लाचार हूं जो धक्के से नीचे गिर गया । इसके बाद उस लङके ने मेरी शर्ट की ऊपर की जेब मे रखा हुआ बीवो कंपनी का मोबाईल जिस के कवर मे 500-500 रूपये के 18 नोट रखे थे छींन लिया और भाग गया । घटना पर से घटना की सूचना बरिष्ठ अधिकारियों को दी गई एवं थाना कोलारस पर लूट की धाराओं मे अवराध कायम कर विवेचना मे लिया गया ।

लूट एवं अन्य गंभीर अपराधों पर त्वरित कार्यवाही किये जाने के ए.डी.जी. जोन ग्वालियर डी. निवास वर्मा के निर्देशों के पालन में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल द्वारा समस्त थानों को लूट एवं अन्य गंभीर अपराधों मे थाना प्रभारियों को प्राथमिकता से आरोपियों की गिरफ्तारी एवं माल मश्रुका बरामद करने हेतु आवश्यक निर्देश दिये। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया एवं एसडीओपी कोलारस विजय कुमार यादव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोलारस मनीष कुमार शर्मा द्वारा मुखबिर सक्रिय किये गये। 

इस  लूट के संबंध में मुखबिर ने सूचना दी कि उक्त घटना को दो लोगों ने कारित किया है, उक्त सूचना पर से पुलिस द्वारा एक आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की तो आरोपी द्वारा अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर अपराध को कारित करना स्वीकार किया, जिस पर से आरोपी को गिरफ्तार किर उसकी निशादेही पर उक्त लूटा गया मोबाईल बरामद किया है एवं दूसरे आरोपी की तलास पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है। इस लूट का खुलासा करने में टीआई मनीष कुमार शर्मा के साथ ही उनि.एसएस जादौन, सउनि.रामसिह भिलाला, प्र.आर.नीतू सिह, आर. सौरभ पचौरी, आर. अनिल सिह, आर.नाहर सिंह, आर.गजराज सिंह, आर.364 ओम सिह की मुख्य भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment