Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, November 10, 2022

राज्यस्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में डॉ राजेश अहिरवार की बेटी अद्विता ने जीता स्वर्ण पदक



शिवपुरी।
15वीं राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में शिवपुरी शहर के डाक्टर राजेश अहिरवार की बेटी अद्विता ने स्वर्ण पदक जीतकर अपने परिवार सहित स्कूल का नाम रोशन किया है। यह मेडल 500 मीटर इनलाइन स्केटिंग रेस के अंदर मिला। यह प्रतियोगिता 7 नवंबर से 12 नवंबर तक पांच दिन आईटीएम ग्लोबल स्कूल ग्वालियर में आयोजित की गई थी।

ग्वालियर में आयोजित राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में शिवपुरी की सेंट चाल्स स्कूल की छात्रा अद्विता राजेश कुमार जो कि डॉ भाग्यश्री और डॉ राजेश कुमार अहिरवार की सुपुत्री अद्विता ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल कर अगले माह बैंगलुरु में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी जगह सुनिश्चित करते हुए शिवपुरी का नाम रोशन किया। प्रतियोगिता में सेंट चाल्स स्कूल से डॉ पवन कोरकू के सुपुत्र विवान ने भी कास्य पदक हासिल किया। 

इसके अतिरिक्त सेंट चाल्स स्कूल के देवांश चक्रवर्ती, मेधांश राज, हैप्पीडेज स्कूल से आध्या गौरव यादव, वेदान्त शर्मा, अथर्व गोयल, शिवांश शर्मा, अथर्व कुमार, स्तुति कुजुर सेंट बेनेडिक्स स्कूल से विराज पूर्वे ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शिवपुरी एवं स्कूल का नाम रोशन किया। ये सभी प्रतिभागी मनोज स्पोर्ट्स एकेडमी शिवपुरी से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। 

इस दौरान अद्विता के पिता डॉक्टर अहिरवार का कहना था कि हमें अपने व्यस्त जीवनशैली में अपने प्रोफेशन या व्यवसाय के साथ-साथ अपने हाबी पर भी ध्यान देना चाहिए, जिससे जीवन में एक नई ऊर्जा और उमंग का संचार होता रहे। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि खेल के लिए कोई उम्र नहीं होता, बस मन में जज्बा होना चाहिए। अंचल शिवपुरी का रोलर स्केटिंग में नाम रोशन करने वाले इन प्रतिभागियों को समस्त विद्यालयों सहित शहरवासियों ने बधाई शुभकामनाए देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की हैं।

No comments:

Post a Comment