Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 6, 2022

डॉ.नीतेश शर्मा बने जिला कांग्रेस के चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने



मनोनयन होते ही मेडीकल कॉलेज पहुंचकर मारपीट का शिकार हुए डॉक्टर की ली सुध, दिया उचित कार्यवाही का आश्वासन

शिवपुरी- मप्र कांग्रेस कमेटी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सुदीप पाठक के द्वारा पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू के निर्देशन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष पं.श्रीप्रका शर्मा के द्वारा शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल की अनुशंसा पर चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला कांग्रेस में जिलाध्यक्ष पद पर डॉ.नीतेश शर्मा(दंत चिकित्सक)को मनोनीत किया गया है। अपने मनोयन के साथ ही जिम्मेदारी संभालते हुए जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ.नीतेश शर्मा अपने कांग्रेस साथियों शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, नलिन पंडित सहित अन्य कांग्रेसजनों के साथ मिलकर सर्वप्रथम मेडीकल कॉलेज पहुंचे जहां सत्ताधारी विधाक वीरेन्द्र रघुवंशी व उनके स्टाफ के द्वारा मेडीकल कॉलेज के जूनियर डॉ.हरिओम धाकड़ के साथ की मारपीट के मामले को संज्ञान में लिया और मेडीकल कॉलेज में ही कार्यरत डॉ.हरिओम धाकड़ से पूरे मामले की चर्चा की। 

जिस पर चिकित्सा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष डॉ.नीतेश शर्मा ने समस्त चिकित्सकों को आश्वस्त किया है कि अब किसी भी प्रकार से चिकित्सकों को किसी भी सत्ताधारी या अन्य लोगों से भय की आवश्यकता नहीं है जिला कांग्रेस के तत्वाधान में कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ समस्त चिकित्सकों के अधिकारों की लड़ाई जनता के साथ मिलकर लड़ेगी। मेडीकल कॉलेज मामले में भी चिकित्सा प्रकोष्ठ के द्वारा शीघ्र प्रदेश से मार्गदर्शन लेकर उचित कार्यवाही कराई जाएगी ताकि चिकित्सक अपने कर्तव्य को बिना किसी भेदभाव और भय के पूर्ण कर सके।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने भी समस्त चिकित्सकों को भरोसा दिलाया है कि जिला एवं शहर कांग्रेस समस्त चिकित्सकों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है और चिकित्सकों के साथ होने वाली अभ्रदता व गाली-गलौज, मारपीट जैसे मामलों को लेकर गंभीरता के साथ इस ओर कार्यवाही कराई जाएगी ताकि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों को सबक सिखाया जाए और वह कानूनी दायरे में आकर भविष्य इस तरह की गलतियों को ना दोहराऐं। इस दौरान मेडीकल कॉलेज के डॉ.हरिओम धाकड़ ने जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ.नीतेश शर्मा सहित समस्त कांग्रेसजनों का आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment