Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 30, 2022

सेंट चाल्र्स स्कूल की बसों को स्कूल प्रांगण में किया गया पार्क


यातायात प्रभारी की पहल पर जारी हुआ नोटिस, स्कूल प्रबंधन ने लिया निर्णय, स्कूल प्रांगण में ही पार्क हुई बसें

शिवपुरी-पोहरी रोड़ स्थित ग्राम सिंहनिवास के पहले संचालित मिशनरी स्कूल सेंट चाल्र्स की स्कूल बसें स्कूल प्रांगण के बाहर मुख्य द्वार पर ही रोड़ के समीप खड़ी होकर यातायात को बाधा पहुंचाने का कार्य कर रही थी। जब यह जानकारी यातायात प्रभारी रणवीर यादव को लगी तो उन्होनें सेंट चाल्र्स स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी कर विद्यालय की बसों को विद्यालय प्रांगण में पार्किंग करने को लेकर बात कही। 

जिसके चलते जनहित में सुगम यातायात बहाली को लेकर यातायात प्रभारी रणवीर यादव की पहल पर सेंट चाल्र्स स्कूल प्रबंधन के द्वारा अब अपनी सभी स्कूल बसों को स्कूल प्रांगण के अंदर ही पार्क किया जाने लगा जिससे आए दिन होने वाले हादसों पर भी अब विराम लग जाएगा। बता दें कि कई दिनों से सेंट चाल्र्स स्कूल के द्वारा अपनी स्कूल की सभी बसों को स्कूल प्रांगण में खड़ा ना करते हुए मुख्य पोहरी रोड़ पर ही खड़ा किया जा रहा था जिसके चलते आए दिन यहां हादसे की संभावना बनी हुई थी। 

जनहित में इस गंभीर मामले को लेकर तत्काल यातायात प्रभारी रणवीर यादव के द्वारा सेंट चाल्र्स स्कूल को नोटिस जारी किया गया और स्कूल वाहनों को विद्यालय प्रांगण के अंदर ही रखने को लेकर हिदायत दी गई। जिसका परिणाम यह हुआ कि यातायात पुलिस के नोटिस के अगले ही दिन सैंट चार्ल्स स्कूल ने अपनी सभी बसें स्कूल के अंदर ही पार्क कराना शुरू कर दिया।

No comments:

Post a Comment