Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 23, 2022

वीर अहीर निर्माण सेना ने अहीर रेजिमेंट का किया आह्वान


शिवपुरी-
वीर अहीर निर्माण सेना के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार यादव सेसई द्वारा प्रदेश भर में वीर अहीर निर्माण सेना का गठन किया जा रहा है। हाल ही में यादव समाज के शौर्य, पराक्रम, साहस के लिए प्रख्यात रेजांगला घाटी पर चीनी सैनिकों को यादव समाज के लगभग 120 सैनिकों ने अपनी वीरता का लोहा मनवाया था। प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि अभी हमारे द्वारा प्रदेश भर में शांति पूर्ण ढंग से ज्ञापन दिया जा रहा है, आने वाले समय में वीर अहीर निर्माण सेना द्वारा अहीर रेजिमेंट की मांग हेतु व्यापक स्तर पर देश भर में जागरुकता अभियान चलायी जायेगी, साथ ही मांग स्वीकार न होने पर राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन किया जायेगा। वीर अहीर निर्माण सेना के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार यादव सेसई के मार्गदर्शन में प्रदेश भर में जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

बताया वीर अहीर निर्माण सेना गठन के बारे में
प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार यादव सेसई ने संगठन निर्माण को लेकर बताया कि वीर अहीर निर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष फौजी तेज बहादुर यादव द्वारा 01 जुलाई सन 2021 को प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय संगठन मंत्री का दायित्व सौंपा गया था, साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश भर में महा सदस्यता अभियान चलाकर गांव- गांव तक लोगों को जोड़ा जा रहा है तथा यादव समाज को संगठित करने का कार्य किया जा रहा है। 

संगठन का उद्देश्य अहीर रेजिमेंट की स्थापना करना है और यदि ऐसा संभव नहीं होता तो देशभर में जातिगत रेजीमेंट समाप्त किया जाए। संगठन का उद्देश्य केवल लोगों को संगठित करना ही नहीं बल्कि इसका उद्देश्य यादव समाज के पिछड़े से पिछड़े व्यक्ति को समाज में संपन्न बनाना है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि देश में ज्ञापन व मांग पत्र के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई और रेजीमेंट की मांग पूरी नहीं हुई तो देशभर में व्यापक रूप से उग्र आंदोलन होगा जिसकी संपूर्ण जवाबदारी सरकार की होगी।

No comments:

Post a Comment