Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 9, 2022

चतुर्भुज मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य शिविर आज


हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ.आशीष चौहान सहित सर्जन यूरोलॉजी डॉ.दीपांशु शर्मा करेंगें मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण

शिवपुरी-वर्तमान समय में सर्दी के मौसम को देखते हुए शहर की थीम रोड़ पर मेडीकल कॉलेज के आगे स्थित प्रसिद्ध चतुर्भुज मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल में एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन गुरूवार 10 नवम्बर को प्रात: 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। जिसमें प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ.आशीष चौहान एवं सर्जन यूरोलॉजी डॉ.दीपांशु शर्मा सहित चतुर्भुज मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल के विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा। शिविर का लाभ लेेने के लिए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर पंजीयन आवश्यक है।

चतुर्भुज मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटाल प्रबंधन द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि आमजन के स्वास्थ्य एवं वर्तमान समय में सर्दी के मौसम को ध्यान में रखते हुए हृदय रोगियों को हृदय रोग से बचाव हेतु प्रति माह के दूसरे एवं चौथ गुरूवार को आमजन को स्वास्थ्य सेवाऐं देने के लिए प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ.आशीष चौहान(डीएनबी,डी.एम. कॉर्डियोलॉस्टि) स्थानीय थीम रोड़ स्थित प्रसिद्ध चतुर्भुज मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिल में आ रहे है। वह यहां शिविर में आने वाले मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण प्रात: 10 बजे से 2 बजे तक करेंगें। इस दॉरान विशेषज्ञ सर्जन यूरोलॉजी डॉ.दीपांशु शर्मा(गुर्दा,मूत्र एवं पथरी रोग) भी अपनी सेवाऐं प्रदान करेंगें, संबंधित रोग से ग्रसित मरीजों चतुर्भुज मल्टीस्पेशिलिटी पहुंचकर शिविर का लाभ ले सकते है। 

इसके लिए मरीजों से आग्रह है कि वह पंजीयन कराऐं और अपने पुराने चिकित्सकों के पर्चे व जांचें साथ में लेकर आऐं ताकि चिकित्सकों के द्वारा किए जाने वाले परीक्षण के दौरान वह संबंधित का स्वास्थ्य उपचार कर सके। बता दें कि हृदय रोगियों की सेवाओं के लिए चतुर्भुज मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल में आधुनिक चिकित्सकीय मशीनों से मरीज का परीक्षण व उपचार किया जा सकेगा जिसमें हृदय रोगी मरीजों के लिए एंजियोग्राफी, एंजियोप्लास्टी एवं टीएमटी जैसी जांचें में भी यहां आसानी से हो सकेंगी। इन जांचों के लिए अब ग्वालियर अथवा अन्य किसी स्थान पर मरीजों को जाने की आवश्यकता नहीं होगी उन्हें स्वास्थ्य संबंधी सभी तरह का उपचार चतुर्भुज मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल में ही 24 घंटे प्राप्त हो सकेंगी। संबंधित रोगों के मरीजों से आग्रह है कि वह स्वास्थ्य शिविर का लाभ लें और शिविर स्थल पर पहुंचें।

No comments:

Post a Comment