Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 1, 2022

कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से पोहरी में विशाल अन्नकूट


भाजपा नेता दिलीप मुद्गल के द्वारा किया जा रहा भव्य आयोजन, व्यापक स्तर पर हो रहीं तैयारियां

शिवपुरी-दीपावली पर्व के बाद मनाए जाने वाले अन्नकूट को लेकर जिले का सबसे बड़ा अन्नकूट कार्यक्रम का आयोजन जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में होने जा रहा है। यहां मप्र शासन की खेल, तकनीकि शिक्षा कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणाा से पोहरी क्षेत्र के भाजपा नेता दिलीप मुद्गल के द्वारा यह भव्य विशाल अन्नकूट का आयोजन पोहरी क्षेत्र के कॉलेज परिसर प्रांगण में 2 नवम्बर को दोप.12 बजे से किया जा रहा है। 

इस आयोजन की प्रेरणास्पद भी मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया है जो स्वयं इस भव्य और व्यापक आयोजन में शामिल होकर क्षेत्रवासियों के साथ अन्नकूट प्रसादी ग्रहण करेंगी। कार्यक्रम को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है ग्राम-ग्राम और नगर पोहरी क्षेत्र में भी लोगों से सतत संपर्क कर इस अन्नकूट कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण भाजपा नेता दिलीप मुदगल के द्वारा दिया जा रहा है। करीब 30 हजार से अधिक लोगों के लिए बैठकर अन्नकूट प्रसादी की व्यवस्था पोहरी के कॉलेज परिसर मैदान में की जा रही है। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी शामिल होंगी और दोप.12 से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में शामिल होकर क्षेत्रवासियों को संबोधित भी करेंगी। इस अवसर पर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा नेता दिलीप मुदगल के द्वारा क्षेत्रवासियों के बीच पहुंचकर उन्हें इस आयोजन से जोडऩे का प्रयास शुरू कर दिया गया है जहां ग्रामवासि स्वयं इस आयोजन में शामिल होने का आश्वासन भी दे रहे है और अन्य लोगों को भी अन्नकूट में सपरिवार शामिल होने के लिए प्रेरित करने का कार्य कर रहे है।

मंत्री श्रीमती सिंधिया आज शिवपुरी में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगी
शिवपुरी-खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया एक दिवसीय प्रवास के दौरान 2 नवम्बर को शिवपुरी आएंगी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया 2 नवम्बर को दोपहर 12 बजे लाडली लक्ष्मी 2.0 योजना के अंतर्गत लाडली लक्ष्मी पथ एवं लाडली लक्ष्मी बाटिका का उद्घाटन करेंगी। दोपहर 1 बजे ग्राम खरई-खोरघार में शहीद अमर शर्मा के घर शोक संवेदना व्यक्त करेंगी। दोपहर 1.45 बजे पोहरी में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगी। दोपहर 2.40 बजे मानस भवन में लाडली लक्ष्मी 2.0 योजना पर मुख्यमंत्री का वर्चुअल संदेश कार्यक्रम में भाग लेंगी। सांय 4 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगी। सांय 4.30 बजे दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित शिवपुरी साइक्लोथोन कार्यक्रम में भाग लेंगी। सांय 6 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगी।

No comments:

Post a Comment