Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 1, 2022

अज्ञात कारणों के चलते टेकरी बाजार स्थित दुकान में लगी आग, 12 से 15 लाख रुपए का हुआ नुकसान


दुकान से उठता धुआं देख पड़ौसियों ने दी दुकानदार को सूचना

शिवपुरी- पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत आने वाले सदर बाजार टेकरी में स्थित एक दुकान में किन्हीं अज्ञात कारणों के चलते लग गई जिससे इस आगजनी की दुर्घटना में दुकानदार का करीब 12 से 15 लाख रूपये का नुकसान हुआ है। वहीं स्थानीय पड़ौसियों के द्वारा दुकान मालिक को दुकान में से उठते हुए धुऐं को देखकर लगा दुकान में आग लगी है जिस पर तत्काल फायर बिग्रेड आई और आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले टेकरी बाजार में गिर्राज ट्रेडर्स के मालिक पंकज बिंदल ने बताया कि आज सुबह उन्हें दूसरे दुकानदारों से फोन पर सूचना मिली थी कि दुकान के भीतर से धुंआ निकल रहा है। जब पंकज ने दुकान के शटर को खोला तो देखा कि दुकान के भीतर सामान में आग भड़की हुई थी। पंकज ने बताया कि उसकी दुकान में जनरल स्टोर का सामान रखा हुआ था, जिसकी तकरीबन कीमत 12 से 15 लाख रुपए थी।

6 वर्ष पूर्व भी दुकान में लगी थी आग
गिर्राज ट्रेडर्स के संचालक पंकज बिंदल ने बताया कि 6 वर्ष पहले भी उसकी इसी दुकान में आग लगी थी, जिसमें उसे लाखों रुपए का नुकसान हुआ था। इसके बाद वह अपनी दुकान के भीतर पहुंचने वाली बिजली सप्लाई और इन्वर्टर को बंद कर हर रोज अपने घर जाता है। इसके बावजूद दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। मामले को लेकर फरियादी दुकानदार ने पुलिस थाना कोतवाली में शिकायत कर मामले में जांच की मांग करेगा।

No comments:

Post a Comment