Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 8, 2022

मप्र विद्युत मण्डल कें पेंशनरों ने अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, डिप्टी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


शिवपुरी-
मप्र विद्युत मण्डल के सेवानिवृत्त पेंशनरों ने अपनी लंबित मांगों को लेकर जिला पेंशनर्स एसोसिएशन के तत्वाधान में शहर के चाबीघर कार्यालय पर प्रदर्शन किया और बाद में सभी पेंशनर्स एकत्रित होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां डिप्टी कलेक्टर अंकुर रवि गुप्ता को अपनी लंबित मांगों के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा गया।

यहां पेंशनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अशोक सक्सैना एवं मप्र विद्युत मण्डल पेंशनर्स संघ के प्रचार सचिव रामसेवक गुप्ता ने बताया कि म. प्र.विद्युत मंडल पेंंशनर एसोसिएशन शाखा शिवपुरी ने माह सितम्बर 22 की पैंशन न मिलने के कारण तथा शासन द्वारा घोषित 6 प्रतिशत महगाई राहत के आदेश नहीं निकालने के विरोध में चाबीघर शिवपुरी प्रांगण में रोष प्रकट किया तथा रैली शिवपुरी नगर के माधव चौक, कोर्ट रोड होते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे, जहां पैंशनर्स ने पैंशन तथा बड़े हुए 6 प्रतिशत महंगाई राहत के लिए ज्ञापन माननीय मुख्यमंत्री के नाम अतिरिक्त कलेक्टर अंकुर गुप्ता को सोंपा। 

इस अवसर पर म.प्र. राज्य शाशन पैंशनर्स एसोसिएशन शाखा शिवपुरी के अध्यक्ष अशोक सक्सेना भी उपस्थित थे तथा काफी अधिक संख्या लगभग 100 से अधिक विद्युत पैंशनर्स उपस्थित हुए। यहां पेंशनर्स एकता जिंदाबाद, जिंदाबाद जिंदाबाद के नारों के साथ पेंशनर्स एसोसिएशन ने विश्वास व्यक्त किया है कि शिवपुरी जिले में मध्यप्रदेश राज्य पेंशनर्स एसोसिएशन एवं मध्यप्रदेश विद्युत मंडल पेंशनर्स एसोसिएशन आपस में मिलकर एकता अखंडता भाईचारा और विश्वास के नए आयाम स्थापित करेंगे और आने वाली हर कठिनाइयों मांगो को शासन से पूरा करने में सफल होंगे।

No comments:

Post a Comment