Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, October 20, 2022

मुख्यमंत्री के आमंत्रण पत्र को जिला प्रशासन ने धूमिल कर सड़क पर फेंका!


मामला महाकाल लोक लोकार्पण कार्यक्रम के कार्यक्रम का

शिवपुरी- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा महाकाल लोक उज्जैन के लोकार्पण कार्यक्रम में आमंत्रित किए गए सरपंच सचिव के लिए भेजे गए निमंत्रण पत्र को जिला प्रशासन ने धूमिल करते हुए सड़कों पर फेंक दिया। यह मामला उस समय सामने आया जब बुधवार के रोज कलेक्ट्रेट परिसर में पत्रकार मणिकांत शर्मा कलेक्टर परिसर से गुजर रहे थे तभी उन्होंने देखा कि मौके पर भगवान शिव से सुसज्जित और प्रकाशित एक निमंत्रण पत्र एडीएम कार्यालय के बाहर कुछ दूरी पर रोड पर डले हुए हैं। 

बता दें कि इस महाकाल लोक कार्यक्रम का लोकार्पण करने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए हुए थे ऐसे में निमंत्रण पत्रों का महत्व समझा जा सकता है कि किस प्रकार से जिला प्रशासन ने इस कार्य को हल्के में लिया और अपनी जिम्मेदारियों से पर्दा डालते हुए निमंत्रण पत्रों को विधिवत जल में विसर्जित करने के बजाय मुख्य रोड पर ही धूमिल करते हुए फेंक दिया गया जो कि जिला प्रशासन की ओर से असंवेदनशीलता को जाहिर करता हुआ नजर आता है। 

बता दें कि यह निमंत्रण कार्डो को वितरित करने की जिम्मेदारी जिला पंचायत सीईओ उमराव सिंह मरावी पर थी जब उनसे इस बारे में चर्चा की गई तो उन्होंने इस बारे में अनभिज्ञता जताई। ऐसे में भगवान शिव से ओतप्रोत निमंत्रण पत्र की पत्रिका का इस तरह से अपमान होने को लेकर पत्रकार मणिकांत शर्मा के द्वारा कलेक्टर को शिकायत कर संबंधित दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की जाएगी।

No comments:

Post a Comment